इंटरनेट पर किया सर्च “How to Tie Knot Hang”, बीवी व 6 साल की बेटी को काट डाला, फिर लगाई फांसी 

TANSEEM HAIDER

16 May 2023 (अपडेटेड: May 16 2023 2:32 PM)

Delhi Shocking News: दिल्ली में दहलाने वाली वारदात, युवक ने पत्नी व 6 साल की बेटी की हत्या कर की खुदकुशी कर ली। हत्या व आत्महत्या के पहले सर्च किया मौत का तरीका।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Delhi Shocking News: दिल्ली के शहादरा इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक DMRC में सुपरवाइजर के पद पर काम करने वाले 45 साल के सुनील ने घर के अंदर 40 साल की अपनी पत्नी अनुराधा और 6 साल की बेटी अदिति की चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद में सुशील ने घर में पंखें में फंदे से लटक कर फांसी लगा सुसाइड कर लिया। 

How to tie knot hang का राज़

यह भी पढ़ें...

मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस टीम को मौके से चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने घर में रखे कंप्यूटर को खंगाला जिसमें सुशील ने सर्च किया हुआ था How to tie knot hang यानी खुद को कैसे फांसी पर लटकाना है।  कंप्यूटर पर सर्च करने के बाद सुशील ने सुसाइड कर लिया।

कंप्यूटर पर सर्च किया मरने का तरीका

सुशील ने वारदात को अंजाम क्यों दिया इसकी जांच चल रही है? पुलिस के मुताबिक, अभी वारदात की वजह के बारे में जानकारी नहीं मिली है, लेकिन आरोपी ने अपने परिजनों की हत्या के पहले इंटरनेट पर ' how to tie knot' के बारे में सर्च किया था। आरोपी ने अपने 13 साल के बेटे को भी मारने की कोशिश की थी। बेटा फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp