दिल की सर्जरी में हुआ कर्जदार, बिल के भुगतान के लिए मांगी दो करोड़ रुपये की रंगदारी, पहुंचा जेल

TANSEEM HAIDER

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 8:38 PM)

Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक बिल्डर से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक बिल्डर से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र (41) की हाल ही में हृदय की सर्जरी हुई थी और वह पिछले तीन साल से कर्ज में डूबा हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपी को अपने मेडिकल बिलों का भुगतान करने के लिए धन की जरूरत थी इसलिए उसने बिल्डर को निशाना बनाया।

सर्जरी के चलते तीन साल से कर्ज में डूबा था

यह भी पढ़ें...

उसने बताया कि बिल्डर ने 10 मई को थाने में दी गई तहरीर में बताया था कि उसके फोन पर जान से मारने की धमकी वाला एक संदेश प्राप्त हुआ और संदेश में उसे शाम चार बजे तक दो करोड़ रुपये का भुगतान करने को कहा गया है। तहरीर के अनुसार, शाम करीब 5.05 बजे उसे एक और संदेश मिला, जिसमें कहा गया था कि उसने पहले संदेश का जवाब नहीं दिया, ऐसे में भविष्य के परिणामों के लिए वह स्वयं जिम्मेदार होगा।

बिल्डर से मांगी दो करोड़ रुपये की रंगदारी 

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीएसपी) चंदन चौधरी ने बताया कि जांच के दौरान जिस मोबाइल नंबर से बिल्डर को संदेश भेजा गया था वह बंद पाया गया। उन्होंने बताया कि तकनीकी विश्लेषण की मदद से आरोपी का महरौली इलाके में होने का पता चला और उसे रंगदारी वसूलने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किए गए सिम कार्ड और मोबाइल फोन को बरामद कर लिया गया है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp