Delhi Crime: बीवी-बच्चों की झगड़ा कर घर से निकला युवक, कार में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

TANSEEM HAIDER

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 2:50 PM)

Delhi News: दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक युवक की कार में लाश मिलने से सनसनी फैल गई, कार में शराब की बोतल भी मिली है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Delhi Crime News: दरअसल ईस्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में गुरुवार शाम 7:30 बजे एक कार में लाश मिलने की जानकारी पुलिस को मिली थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक हार्ट अटैक से मौत वजह बताई जा रही है। दरअसल कार में जिस शख्स की लाश मिली है उसका नाम संतोष कुमार था। 

जानकारी के मुताबिक संतोष दिल्ली के जय अंबे अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 1076 में रहता था। पुलिस को परिजनों ने बताया कि होली के दिन सुबह सेतोष का पत्नी व बच्चों से झगड़ा हुआ था जिसके बाद करीब 10 बजे वो घर से कहीं चला गया था।पूर्वी दिल्ली के जय अंबे अपार्टमेंट के बाहर खड़ी एक स्विफ्ट कार में संतोष की लाश मिलने की खबर परिजनों को पुलिस ने दी। 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार संतोष की कार अपार्टमेंट के बाहर एक दिन से खड़ी थी। 8 फरवरी की रात से युवक अपने घर नहीं पहुंचा था।स्थानीय लोगों ने कार के अंदर उसे सोता हुआ समझकर पुलिस को फोन किया पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि संतोष कुमार नामक व्यक्ति जो कार के अंदर था उसकी मौत हो चुकी थी। 

पुलिस अफसरों का कहना है मृतक संतोष शराब पीने का आदी था। कार के अंदर से भी शराब की खाली बोतल मिली है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो सकेगी। पुलिस के मुताबिक संतोष के शरीर पर चोट के कोई भी निशान नहीं मिले हैं। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। 

 

    follow google newsfollow whatsapp