केरल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की होटल में मिली लाश, खुदकुशी की आशंका

TANSEEM HAIDER

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 8 2023 10:30 PM)

Kerala Crime News: केरल में त्रिशूर जिले के एक होटल में एक ही परिवार के तीन सदस्य मृत मिले हैं। वे मूल रूप से केरल के रहने वाले थे लेकिन तमिलनाडु के चेन्नई में बस गए थे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Kerala Crime News: केरल में त्रिशूर जिले के एक होटल में एक ही परिवार के तीन सदस्य मृत मिले हैं। वे मूल रूप से केरल के रहने वाले थे लेकिन तमिलनाडु के चेन्नई में बस गए थे। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि एक व्यक्ति, उनकी पत्नी और बेटी कमरे के अंदर फंदे से लटके पाए गए। पुलिस ने होटल कर्मियों के हवाले से कहा कि परिवार कुछ दिन पहले होटल में रुकने आया था।

परिवार ने होटल कर्मियों से पहले कहा था कि वे जल्द ही होटल से चले जाएंगे। होटल कर्मियों ने कमरे के दरवाज़े पर दस्तक दी और उन्हें बार-बार कॉल की लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया और फिर पुलिस कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, “ कमरे से बरामद पहचान पत्रों के अनुसार, वे चेन्नई में बसे हुए थे। लेकिन, हमें अब तक केरल में उनके मूल स्थान का पता नहीं चल पाया है।” सूत्रों ने कहा कि शवों के पास मिले एक कथित सुसाइड नोट में कहा गया है कि आर्थिक परेशानियों ने उन्हें जान देने पर मजबूर किया।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp