Jharkhand Crime: 9वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, तीन युवकों ने तीन महीने तक किया गैंगरेप

TANSEEM HAIDER

26 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Jharkhand News: 9वीं कक्षा में पड़ने वाली छात्रा तीन महीने पहले लापता हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने जरीडीह थाने में नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

CrimeTak
follow google news

Bokaro Gangrape: इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये वारदात झारखंड से सामने आयी है। मामला बोकारो जिला के जरीडीह थाना क्षेत्र का है। जहां 9वीं की छात्रा को अपहरण कर के तीन युवकों ने लगातार तीन महीने तक गैंगरेप किया। इस दौरान जब नाबालिग ने विरोध करना चाहा, तो उसके साथ मारपीट और ज़ुल्म किए गए।

19 जुलाई को लड़की आरोपियों की चंगुल से भाग निकली। तीन महीने बाद बदहवास हालत में ये नाबालिग लड़की जब घर पहुंची तो घर वालों को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने लड़की के बयान पर गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गैंगरेप के इस मामले में मनोजकुमार, बिष्णु कुमार और मंतोष कुमार को आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें...

दरअसल पीड़ित लड़की 20 अप्रैल को अपने घर से कपड़ा खरीदने बहादुरपुर आई थी। वह कपड़ा खरीद कर घर लौट रही थी तभी ऑटो चालक मंतोष कुमार उसके साथ दो साथी लड़की को ऑटो में अगवा कर लिया। लड़की का मुंह बांध दिया गया और उसे उठाकर पिंडराजोरा के तेलीडीह में एक कमरे में कैद कर दिया गया। जिसके बाद लगातार उसके साथ तीनों बारी-बारी से 3 महीने तक रेप करते रहे।

जब आरोपी कमरे से बाहर निकलते थे तो उसका मुंह बांधकर बाहर से कमरे में ताला लगा दिया जाता था। आरोपी पीड़िता को बाहर से खाना लाकर खिलाया करते थे। वहीं 19 जुलाई को जब आरोपी लड़की को कमरे में बंद कर के गया तब पड़ोस की रहने वाली महिला ने पीड़िता को देखा। पड़ोसी ने ताला तोड़कर पीड़िता को बाहर निकाल दिया।

    follow google newsfollow whatsapp