Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बालोद में बड़ा सड़क हादसा, कार-बाइक की टक्कर में 6 की मौत

TANSEEM HAIDER

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 3:33 PM)

Balod Road Accident: जानकारी के मुताबिक मृतकों में दो मोटरसाइकिल सवार और चार कार सवार शामिल हैं। ये घटना जिले के डौंडी थाना क्षेत्र ग्राम पीचेटोला के नजदीक हुई है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Chhattisgarh Accident News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बड़ा सड़का हादसा सामने आया है। यहां हाईवो पर एक कार और मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में मौके पर ही 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार हादसे के बाद कार में ही फंस गए। काफी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाला जा सका। 

जानकारी के मुताबिक मृतकों में दो मोटरसाइकिल सवार और चार कार सवार शामिल हैं। ये घटना जिले के डौंडी थाना क्षेत्र ग्राम पीचेटोला के नजदीक हुई है। हादसे के बाद तत्काल मौके पर पहुंची डौंडी पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें...

हाल ही में बीती 02 मार्च को भी डौंडी ब्लॉक के जिलावाही गांव से काकड़कसा गांव ट्रैक्टर हादसा हुआ था। ट्रैक्टर में गिट्टी भर के ले जाया जा रहा था। तभी अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के वक्त ट्रैक्टर में कुल 13 लोग सवार थे। जिसमें 12 लोग बुरी घायल हुए थे। घायलों में 8 महिला और 4 पुरुष शामिल थे। 

    follow google newsfollow whatsapp