Bihar Murder: मोतिहारी में गला रेत कर युवक की हत्या, 15 दिन में दो बेटों की हत्या से मचा कोहराम

TANSEEM HAIDER

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 7:49 PM)

Bihar Murder: केसरिया के दरमाहा में एक 18 वर्षीय युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई, हत्या का आरोप मृतक के दोस्त पर लगा है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी में हत्याओं के सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। ताज़ा मामला मोतिहारी के केसरिया थाना क्षेत्र के दरमाहा गाँव का है जहां रघुनाथपुर पंचायत के रहने वाले खुशी उर्फ रविरंजन पासवान नामक एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। 

मंगलवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर हत्या की खबर मृतक के परिजनों व केसरिया पुलिस को लगी और उसके परिवार में कोहराम मच गया और देखते ही देखते वहां सैकड़ो लोगो की भीड़ जमा हो गयी। मृतक के एक भाई की भी संदिग्ध मौत पिछले पंद्रह दिनों पूर्व हो गयी थी जिसकी भी हत्या का आरोप मृतक की मां उसी लड़के पर लगा रही है जो सोमवार कल रात मृतक को अपने साथ अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया था। 

यह भी पढ़ें...

अपने दो दो बेटों को मात्र पंद्रह दिनों के अंदर खोने के बाद मृतक की मां की हालत खराब है। मां का रो रो कर उसका बुरा हाल है। हत्या से पूरा गांव गमगीन है। वहीं केसरिया थाना की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्य के शक में केसरिया पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है ।

वही घटना के संबंध में मृतक की मां ने बताया कि कल रात 8 बजे उनका बेटा रविरंजन कुमार घर मे सोने जा रहा था लेकिन उसी समय उसका एक मित्र विकास कुमार अपनी बाइक से वहां आया और उसे अपने साथ लेकर चला गया। मां के बार बार मना करने के बावजूद व्व उसके साथ चला गया और उसके आधे घंटे के बाद उसके मोबाइल का स्विच ऑफ हो गया। परिजनों को सुबह हत्या की जानकारी मिली।

    follow google newsfollow whatsapp