बेंगलुरु : पहले बेटी ने पिता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, फिर दोस्तों की मदद से कर दी हत्या, पिता ने नशे में किया था यौन उत्पीड़न का प्रयास,

CHIRAG GOTHI

24 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

बेंगलुरु में बेटी ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी, पुलिस की जांच में पता चला की पिता के अपने ही बेटी पर यौन उत्पीड़न बना क़त्ल की वजह, Get more crime stories on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

नोलान पिंटो के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

BENGALURU MURDER STORY : बेंगलुरु में कत्ल का एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक किशोरी ने अपने तीन नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। ये खूनी साजिश रचने बनाने और उसे अंजाम देने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके तीन नाबालिग दोस्तों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

सनसनीखेज मर्डर की ये वारदात बेंगलुरु के येलहंका न्यू टाउन थाना इलाके की है। पुलिस के अनुसार, किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसका यौन उत्पीड़न किया है। इसके बाद उस लड़की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता का कत्ल कर दिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि किशोरी के पिता 45 वर्षीय दीपक की सोमवार की सुबह चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि दीपक की दो बेटियों के सामने ही बदमाशों ने उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मृतक बिहार की रहने वाला था और वो शहर में जीकेवीके परिसर में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था। वह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ इलाके में रहता था।

दीपक की एक बेटी निजी कॉलेज में पढ़ती है और दूसरी कक्षा 4 में पढ़ती है। पीड़ित दीपक की 2 पत्नियां थीं और पहली बिहार में रहती थी जबकि दूसरी कर्नाटक की रहने वाली थी, जिससे उसकी 2 बेटियां थीं। आरोप है कि पीड़ित ने पहली बेटी का यौन शोषण किया और जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला तो उनके बीच झगड़ा हो गया। जानकारी के मुताबिक हादसे के दिन भी दीपक नशे में धुत था और उसने अपने बेटी के साथ ऐसा ही करने की कोशिश की, लेकिन इस बार बेटी ने अपने दोस्तों को फोन किया, जिन्हें इस मामले की जानकारी थी। इसके बाद बेटी का दोस्त कुछ अन्य लोगों के साथ वहां पहुंच गया और दीपक पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बेंगलुरु पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं इस हत्याकांड के पीछे कोई और वजह तो नहीं।

    follow google newsfollow whatsapp