देखें स्टिंग - AAP MLA'S Bribe Case: आप MLA ने बेची एमसीडी की टिकट !

CHIRAG GOTHI

16 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

AAP MLA'S Bribe Case : आप विधायक ने 35 लाख रुपए में एमसीडी इलेक्शन में टिकट दिलाने के नाम पर लिए, एसीबी ने किया उसके साले को अरेस्ट।

CrimeTak
follow google news

क्या आप MLA अखिलेश पति त्रिपाठी और MLA राजेश गुप्ता को ACB करेगी गिरफ्तार!

AAP MLA'S Bribe Case : दिल्ली की एन्टी करप्शन ब्रांच ने कैश फॉर टिकट मामले में आप विधायक के साले समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार है। बताया जा रहा है कि MLA के पीए का नाम विशाल पांडेय @ शिव शंकर पांडेय है, जबकि साले ओम सिंह और प्रिंस रघुवंशी को भी किया गिरफ्तार किया गया है। अब सवाल खड़ा हो गया कि सीएम ऐसे MLA के खिलाफ एक्शन लेंगे ? दिल्ली में इलेक्शन से पहले विपक्ष को मुद्दा मिल गया है। ये बात और है कि टिकट खरीदी और बेची जाती है, लेकिन जो पकड़ा गया वो चोर है।

यह भी पढ़ें...

दरअसल, कमला नगर के वार्ड नम्बर 69 में आप कार्यकर्ता शोभा खारी ने पार्टी से टिकट की मांग की थी।आरोपी एसीबी की गिरफ्त में

आरोप है कि MLA अखिलेश पति त्रिपाठी ने टिकट दिलवाने के बदले 90 लाख रुपये की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने 35 लाख रुपये अखिलेशपति त्रिपाठी और 20 लाख रुपये वज़ीरपुर MLA राजेश गुप्ता को बतौर रिश्वत के तौर पर दिए।

एंटी करप्शन ब्रांच ने आरोपियों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब ये लोग 33 लाख रुपए वापस लौटाने के लिए आए थे। इस मामले में आने वाले दिनों में दोनों MLA को एसीबी गिरफ्तार कर सकती है। इस सिलसिले में एसीबी के पास आडियो और वीडियो एविडेंस भी है।

    follow google newsfollow whatsapp