शॉपिंग सेंटर के वॉशरुम में महिला वकील से छेड़छाड़, लेडीज़ टॉयलेट में जान से मारने की कोशिश, आरोपी गार्ड गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Maharashtra Woman: दक्षिण मुंबई में एक शॉपिंग सेंटर के शौचालय के अंदर 35-वर्षीया महिला वकील से छेड़छाड़ करने और उसे मारने की कोशिश के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे लोकमान्य तिलक मार्ग पर स्थित अशोक शॉपिंग सेंटर में हुई, जहां पीड़िता का कार्यालय है।

शॉपिंग सेंटर के वॉशरुम में महिला वकील से छेड़छाड़

उन्होंने कहा, ‘‘सुबह लगभग साढ़े सात बजे, वह (महिला वकील) शॉपिंग सेंटर के शौचालय में गई। जब उसने अंदर 21-वर्षीय व्यक्ति को देखा तो उसे वहां से जाने के लिए कहा। आरोपी ने ऐसा दिखावा किया कि जैसे वह जा रहा हो, जिसके बाद वह शौचालय के अंदर चली गई।’’ अधिकारी ने कहा, ‘‘जब वह बाहर आई, तो उसे उस आदमी को दरवाजे पर खड़ा पाया। 

लेडीज़ टॉयलेट में जान से मारने की कोशिश

उसने शौचालय का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद कर दिया था। आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की और मदद के लिए शोर मचाने पर उसे जान से मारने की कोशिश की। पीड़िता उसे धक्का देकर किसी तरह से वहां से भागने में सफल रही।’’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आजाद मैदान थाने को सूचना मिलने के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

टॉयलेट लॉक करने वाला आरोपी गार्ड गिरफ्तार

आरोपी की पहचान रमाशंकर गौतम उर्फ संदीप पांडे के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी पास के एक कार्यालय में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है। हमने उस पर हत्या के प्रयास, गलत तरीके से रोकने, हमला करने और अन्य अपराधों का आरोप लगाया है।’’ उन्होंने बताया कि एक अदालत ने आरोपी को 23 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT