दिल्ली के जाफराबाद इलाके में दिन दहाड़े फायरिंग, चार घायल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद इलाके में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी में दो भाइयों समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सोमवार देर शाम हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) संध्या स्वामी ने बताया कि पुलिस को रात करीब नौ बजे जाफराबाद की गली नंबर-38 में गोलीबारी की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां खाली कारतूस पड़े मिले। बाद में पुलिस को बताया गया कि घायलों को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वामी ने बताया कि घायलों की पहचान समीर खोपड (20), अब्दुल हसन (18), अरबाज (25) और उनके भाई हमजा (20) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि खोपड़, अरबाज और हमजा की पहले भी आपराधिक घटनाओं में संलिप्तता रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल, सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर किया गया है।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है और दोषियों को पकड़ने के लिए कई टीम का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या घायलों का पहले से किसी से कोई विवाद तो नहीं था। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही गोलीबारी के कारणों का पता चलेगा।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT