आधी रात को छत से घर में कूदा पति, चाकू से काट दिया तलाकशुदा पत्नी का गला, आरोपी फरार  

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: बिजनौर जिले के नजीबाबाद इलाके के एक मोहल्ले में एक युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देश दीपक सिंह ने बताया कि नजीबाबाद के जाब्ता गंज मोहल्ले में अमीर अहमद के घर उनकी नातिन सायमा (23) रहने आयी थी। सीओ ने कहा कि सायमा का पांच माह पूर्व नजीबाबाद के पठानपुरा निवासी अपने पति नौशाद से तलाक हो गया था।

तलाकशुदा पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या

क्षेत्राधिकारी (सीओ) देश दीपक सिंह ने परिजनों के हवाले से बताया कि सायमा सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात छत पर सो रही थी तभी लगभग दो बजे नौशाद ने पड़ोस की छत के सहारे आकर सायमा पर चाकू से वार किए। सायमा नीचे भागी जहां उसने दम तोड़ दिया। लिस के अनुसार, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

आधी रात को छत से कूदा पति

सीओ ने कहा कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के मुताबिक सोनू ने पांच महीने पहले सायमा को तलाक दे दिया था। कई दिनों से पति पत्नी को घर वापस ले जाने की कोशिश कर रहा था। वारदात के बाद सायमा के भाई आदिल और मां सायरा ने पुलिस को हत्या की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कातिल पति की तलाश में जुटी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT