Kanpur : घड़ी चोरी के शक में टीचर ने मासूम बच्चे की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी

Uttar Pradesh Crime News : कन्नौज (Kannauj) के एक निजी स्कूल में एडमिशन लेने गए छात्र की घड़ी चोरी करने के शक में पिटाई कर दी गई. छात्र के दोस्तों ने बताया कि दिलशाद 9वीं कक्षा में एडमिशन लेने गया था.
पीड़िता के परिजन
पीड़िता के परिजन

Uttar Pradesh Crime News : कन्नौज (Kannauj) के एक निजी स्कूल में 23 जुलाई को एडमिशन लेने गए छात्र की घड़ी चोरी करने के शक में पिटाई कर दी गई. गंभीर रूप से घायल छात्र को उसके दोस्त उसके घर ले गए. बच्चे की हालत देखकर परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए. जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. सोमवार को इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई.

दिलशाद इसी स्कूल में एडमिशन लेने आया था.
दिलशाद इसी स्कूल में एडमिशन लेने आया था.

Teacher beats student: छात्र के दोस्तों ने बताया कि दिलशाद 9वीं कक्षा में एडमिशन लेने गया था. वह काउंटर पर फॉर्म जमा कर रहा था, इसी बीच वहां बैठे शिक्षक शिव कुमार की घड़ी चोरी हो गई. काफी खोज बीन के बाद जब घड़ी नहीं मिली तब शिव कुमार ने दिलशाद को कमरे में बुलाया और उससे पूछताछ की. दिलशाद ने घड़ी चुराने से इनकार कर दिया. इस दौरान शिव कुमार का भाई भी वहां आ गया और मिलकर उसे बुरी तरह पीटा.

दिलशाद के शरीर पर चोट के निशान.
दिलशाद के शरीर पर चोट के निशान.

पिता ने कहा जब दोस्त उसे घर लाए तो बेटे को उल्टी हो रही थी. उसके मुंह से खून भी निकल रहा था. तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. बेटे की 25 जुलाई की रात आठ बजे मौत हो गई.

पुलिस (Police) ने बताया की कंप्लेंट दर्ज कर लिया गया है , सभी आरोपी अभी फरार हैं. जांच के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in