Video: बदमाशों ने होटल संचालक व स्टाफ को जमकर पीटा, एक ही दिन पहले हुआ था होटल का उद्धाटन, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Shocking Video Noida: होटल के बाहर से शुरू हुई मारपीट अंदर रिसेप्शन तक पहुंच गई, दबंगों ने पूरे स्टाफ के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

social share
google news

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

Shocking Video Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्तिथ एक होटल में कार सवार दबंगों ने लाठी डंडों व पिस्टल के बल पर होटल संचालक और स्टाफ से जमकर मारपीट की। होटल के बाहर से शुरू हुई मारपीट अंदर रिसेप्शन तक पहुंच गई। जहां पर दबंगों ने पूरे स्टाफ के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। होटल संचालक ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की । पीड़ित की शिकायत के बाद बिसरख पुलिस ने आधा दर्जन दबंग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी धरपकड़ के लिए टीमें जुटी हुई है। 

होटल संचालक व स्टाफ को जमकर पीटा

होटल में कार सवार दबंगों ने लाठी डंडों व पिस्टल से हमला

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख इलाके गौर सिटी मॉल के डायमंड प्लाजा में हिविस्क्श होटल के बाहर खड़ी मालिक की कार में दबंगों ने अपनी गाड़ी को बैक करते हुए एक के बाद एक 3 बार टक्कर मार दी। जिसके बाद होटल का मैनेजर और अन्य स्टाफ मौके पर पहुंच गए ओर इस बात पर विरोध जताया। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया जिसके बाद होटल के जीएम ने होटल मालिक हेमवन्त चौहान के पास फोन किया जिसके बाद हेमवन्त चौहान भी मौके पर पहुंच गए। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

होटल संचालक और स्टाफ से जमकर मारपीट

पूरे होटल स्टाफ ने दबंगों से माफी मांगते हुए वहां से जाने की मिन्नत की लेकिन उसके बाद भी दबंगों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और वहां पर होटल संचालक व अन्य लोगों के साथ जमकर मारपीट की।  जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। होटल मालिक हेमवन्त चौहान ने बताया कि उन्होंने गौर सिटी मॉल में 26 सितंबर को होटल का उद्घाटन किया था जिसमें भाजपा के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, प्रभारी मंत्री बृजेश सिंह, नोएडा सांसद डॉ महेश शर्मा और दादरी विधायक तेजपाल नागर सहित अन्य बीजेपी के नेता और उद्योगपति शामिल हुए थे। और उद्घाटन के एक दिन बाद ही दबंग के द्वारा गाली गलौज और मारपीट करते हुए होटल को बंद करने और जान से मारने की धमकी दी गयी।

 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT