उज्जैन में 12 साल की बच्ची से रेप, पूरे कपड़े फाड़े, जिस्म को नोचा, ढाई घंटे तक वो फटे कपड़ों से बदन को छुपाती अर्धनग्न घूमती रही : VIDEO

ADVERTISEMENT

Ujjain Rape Viral video : उज्जैन में दरिंदगी की शिकार हुई 12 साल की बच्ची. देखिए कैसे कटे फटे कपड़ों से बदन को ढकते हुए मदद मांग रही रेप पीड़ित बच्ची.

social share
google news

उज्जैन से संदीप कुलश्रेष्ठ की रिपोर्ट

Ujjain 12 Year Girl Rape Video : मध्य प्रदेश के उज्जैन से महज 12 साल की एक बच्ची से दरिंदगी की खबर जानकर रूह कांप जाएगी. इस बच्ची के साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया गया (Ujjain Rape). उस मासूम के अंग-अंग को नोचा गया. यहां तक कि बदन से कपड़े भी जानवरों की तरह फाड़ दिए गए. वो बच्ची उन्हीं फटे हुए कपड़ों से अपने बदन को किसी तरह से छुपाने की कोशिश करती है. पैरों से चलती है लेकिन लड़खड़ाती है. किसी तरह बदन को छुपाते-छुपाते घर के बाहर खड़े एक शख्स के पास पहुंचती है लेकिन शायद उस इंसान को कोई फर्क नहीं पड़ा. उसने उस मासूम बच्ची के बदन को ढकने के लिए एक कपड़े का टुकड़ा तक नहीं देता है. 

उज्जैन में 12 साल की लड़की से रेप, कपड़े तक फाड़े, कटे-फटे कपड़ों से बदन को ढकने में लगी रही मासूम बच्ची

Ujjain Girl Rape : वो बच्ची उसी बदहवास हालत में आगे बढ़ती है. बाद में इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्ची की हालत नाजुक बनी है. उसकी पहचान तक नहीं हो पाई है. और ना ही उन दरिंदों की शिनाख्त हो पाई है जिन्होंने 12 साल की मासूम बच्ची की हंसती-खेलती जिंदगी को पल-भर में उजाड़ दी. बच्ची की भाषा के आधार पर उसे यूपी के प्रयागराज के आसपास के इलाके का बताया जा रहा है. ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कहीं बच्ची अपने परिवार से बिछड़ तो नहीं गई. इन तमाम आधार पर मध्य प्रदेश की महाकाल थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बच्ची के प्राइवेट पार्ट से बहता रहा खून, अधूरे कपड़ों में ढाई घंटे भटकती रही

Ujjain Rape : जिस 12 साल की बच्ची से दरिंदगी हुई है उसके बारे में सीसीटीवी फुटेज से कई अहम जानकारी मिली है. बताया जा रहा है दुष्कर्म के बाद वो बच्ची करीब ढाई घंटे तक उसी एरिया में भटकती रही. एक कॉलोनी से दूसरी कॉलोनी तक. करीब 8 किलोमीटर तक उसने चक्कर काटे. कई कॉलोनियों में भटकती रही लेकिन किसी ने मदद नहीं की. उसके बदन पर कटे फटे हुए कुछ कपड़ों के टुकड़े ही थे. फिर भी किसी ने कपड़े तक नहीं डाले. उसने पुलिस को ये भी बताया है कि उसकी मां के साथ भी गलत काम हुआ है. ये भी पता चला है कि कई घंटे पहले ही बच्ची का कुछ युवक पीछा कर रहे थे. ऐसे में आशंका है कि कई युवकों ने उसके साथ दरिंदगी से सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया और उसके बदन से कपड़े फाड़े. इसके बाद उसे छोड़ दिया था. 

 

ADVERTISEMENT

उज्जैन के दांडी आश्रम के पास मिली दरिंदगी की शिकार बच्ची 

Ujjain Girl Rape : जिस जगह पर 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ और उसे बिना कपड़ों में छोड़ा गया वो उज्जैन का दांडी आश्रम का एरिया है. वही दांडी आश्रम जिसका रिश्ता महात्मा गांधी से रहा है. लेकिन उसी जगह पर जिस घटना को अंजाम दिया गया उसे जानकर पूरी तरह से शर्म आएगी. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्ची अर्धनग्न हालत में घूम रही थी. कुछ दूर चलने के बाद उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद उसे इंदौर के लिए रेफर किया गया. 

बच्ची की भाषा से वह प्रयागराज की बताई जा रही है. मामले में उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा ने कहा है कि एक एसआईटी टीम गठित की गई है. टेक्निकल और भौतिक साक्ष्य के आधार पर जल्द ही आरोपियों की तलाश की जाएगी. बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मामला दुष्कर्म का सामने आया है.  

उज्जैन में 12 साल की लड़की से रेप, कपड़े तक फाड़े, कटे-फटे कपड़ों से बदन को ढकने में लगी रही मासूम बच्ची

क्या कहा उज्जैन एसपी ने  

उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि महाकाल थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. इस घटना में दुष्कर्म की बात सामने आई है. जिसकी पुष्टि मेडिकल से हुई है. इसमें बच्ची की हालत नाजुक होने से उसे इंदौर रेफर किया गया था. और जो भी बेस्ट ट्रीटमेंट था उसे कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस लोगों की मदद ले रही है ताकी पूरी घटना की जानकारी मिल सके. क्योंकि अभी बच्ची कुछ भी नहीं बता रही है. वो बुरी तरह से सदमे में है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...