Haryana Crime: फरीदाबाद में वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति पत्नी की पिटाई, आक्रोशित भीड़ ने गुंडों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

ADVERTISEMENT

Faridabad Crime Video: आक्रोशित भीड़ अपने आपको बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहे शरारती तत्वों को दौड़ा-दौड़ा कर ना केवल लाठी-डंडों से बल्कि लात घूंसों से पीट रही है।

social share
google news

Haryana Crime News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में वेलेंटाइन डे की आड़ में युवकों ने हंगामा किया। फरीदाबाद के पांच नंबर इलाके में पार्क में बैठे पति पत्नी की कथित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। जिसके बाद पार्क में मौजूद अन्य लोग हो रहे इस झगड़े को देखकर पार्क में एकत्रित हो गए और अपने आप को बजरंग दल के कार्यकर्ता बता रहे कथित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। 

खुद को पिटता देख बजरंग दल के कथित कार्यकर्ता अपनी जान बचाकर भागते नजर आए। यह वीडियो फ़रीदाबाद में खूब वायरल हो रहा है। आक्रोशित भीड़ अपने आपको बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहे शरारती तत्वों को दौड़ा-दौड़ा कर ना केवल लाठी-डंडों से बल्कि लात घूंसों से पीट रही है। मामला उल्टा पड़ता देख कथित बजरंग दल के कार्यकर्ता अपनी जान बचाकर भागते नजर आ रहे है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वीडियो के वायरल होने के बाद ही उन्हें भी NIT इलाके में पार्क में बैठे पति पत्नी के साथ कुछ कथित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई के बारे में जानकारी हुई है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसरों ने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन ऐसा करना और कानून हाथ में लेना कतई भी उचित नहीं है यदि पुलिस को शिकायत मिलती है तो दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...