उस खूबसूरत हसीना ने डॉल्फिन के साथ सेक्स करने के बाद किया ब्रेकअप, दिल टूटने पर डॉल्फिन ने की खुदकुशी

ये कहानी एक बेवफा हसीना महिला की है, जिसने पहले डॉल्फिन से दिल लगाया, और जब डॉल्फिन उसकी बातों में आ गया तो उसके साथ वक्त बिताया और फिर एक दिन उसे यूं बीच समंदर में छोड़कर चली गई। डॉल्फिन का दिल ऐसा टूटा की जीने की तमन्ना मर गई, और उसने खुद भी अपनी जान ले ली।
उस खूबसूरत हसीना ने डॉल्फिन के साथ सेक्स करने के बाद किया ब्रेकअप, दिल टूटने पर डॉल्फिन ने की खुदकुशी

अमेरिका (America) की एक महिला ने दावा किया है कि जवानी में उसने डॉल्फिन के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, जिसके बाद महिला को डॉल्फिन से और डॉल्फिन को महिला से प्यार हो गया था। मगर एक दिन वो उसे छोड़कर चली गई, दिल टूटने और प्यार के छूटने से डॉल्फिन इस कदर दुखी हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली।

ये महिला दरअसल अमेरिका की रहने वाली मार्ग्रेट लोवाट है, जो अब करीब 80 साल की हैं। मगर जब वो कमसिन थी, हसीन थी तब एक प्रकृतिवादी थी, और ये घटना तभी की है जिसका खुलासा अब इस महिला ने किया है। इस खुलासे ने पूरी दुनिया को चौंका दिया है, मार्ग्रेट ने बताया कि उन्होंने 20 साल की उम्र में एक डॉल्फिन के साथ सेक्स किया था और डॉल्फिन को उनसे काफी प्यार हो गया था।

मामला कब का और कहां का है?

बात 1960 के दशक की है, जब मार्ग्रेट नासा ने एक प्रोजेक्ट पर कैरिबियन देशों के दौरे पर थीं, इसमें वैज्ञानिक डॉल्फिन से बात करने और संवाद स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे। इस प्रोजेक्ट के तहत डॉल्फिन को बात करने की कला सिखाकर उनसे कम्यूनिकेशन स्थापित करना था और जिससे उनके बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके। मार्ग्रेट ने इस प्रोजेक्ट के प्रमुख से सिफारिश कर के खुद का नाम भी लिखवा लिया और कैरिबियाई आइलैंड सेंट थॉमस पहुंच गईं।

डॉल्फिन ने कैसे बनाया शारीरिक संबंध?

मार्ग्रेट ने बताया कि वहां 3 डॉल्फिन्स थीं, एक नर डॉल्फिन था पीटर और दो मादा डॉल्फिन थीं पामेला और सिसी। मार्ग्रेट ने एक इंटरव्यू में बताया कि पीटर काफी शरारती था और वो उम्र के उस मोड़ पर था जब उसके शरीर में कई प्रकार के बदलाव हो रहे थे। इस पूरे एक्सपेरिमेंट के दौरान मार्ग्रेट और पीटर में काफी अच्छे संबंध स्थापित हो गए थे, पीटर को अच्छा नहीं लगता था जब मार्ग्रेट बाकी दोनों डॉल्फिन के साथ वक्त गुजारती थीं। वो पीटर को अंग्रेजी के अक्षर सिखाती थीं, दोनों की ये बॉन्डिंग काफी गहरी होती चली गई और मार्ग्रेट के अनुसार पीटर को उनसे प्यार हो गया। मार्ग्रेट ने कहा कि वो अनुभव पीटर के लिए शारीरिक सुख से जुड़ा था और डॉल्फिन ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं, मगर मार्ग्रेट के मन में उनके लिए ऐसी फीलिंग नहीं थी।

Farrukh Maab Haider

डॉल्फिन ने कैसे की खुदकुशी?

मार्ग्रेट और पीटर का ये साथ ज्यादा लंबा नहीं चल सका, नासा ने एक दूसरे वैज्ञानिक को वहां भेज दिया और मार्ग्रेट को वहां से जाना पड़ा। उनके अनुसार पीटर को उनसे इतना लगाव हो गया था कि वो उनकी जुदाई सह नहीं पाया और उसने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक डॉल्फिन की मौत डूबने से हुई। डॉल्फिन्स को कुछ-कुछ वक्त में सांस लेने के लिए सतह पर आना पड़ता है मगर लोगों ने माना कि पीटर सतह पर आया ही नहीं और पानी के अंदर ज्यादा देर रहने से उसकी मौत हो गई।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in