Jharkhand News: एक क्लास जहां बच्चों के साथ पढ़ने आता है लंगूर!

Hazaribagh News: हजारीबाग के चौपारण में एक लंगूर अपनी शौक और क्लास अटेंड करने के आदत से चर्चे में है।।उसके फोटो वायरल हो रहे हैं।
क्लास में लंगूर
क्लास में लंगूर

Jharkhand Colobines News: हजारीबाग के चौपारण में एक लंगूर (Colobines) अपनी शौक और क्लास (Class) अटेंड करने के आदत से चर्चा में है। उसकी क्लास में सीट (Seat) पर बैठे हुए फोटो (Photo) वायरल हो रहे हैं। लंगूर दरअसल रोज सरकारी स्कूल (Government School) में  क्लास के वक्त आता है। कुछ देर के लिए ही सही क्लास अटेंड करता है।

हैरानी की बात ये है कि लंगूर सुबह 10 बजे के बाद कभी भी एक बार वो जरूर पहुंच जाता है। ये सिलसिला पिछले  5 दिन से चल रहा है। वो बाकायदा नियमित कक्षा में बेंच पर बैठ कर ध्यान से शिक्षकों की बात को सुनता है ऐसा लगता है जैसे वह कुछ समझना चाहता है।

प्लस टू विद्यालय के प्राचार्य रतन कुमार वर्मा का कहना है कि  यह लंगूर पिछले शनिवार को आया  था। पहले तो नौंवी क्लास में बैठा और फिर फिर सोमवार को और बारी-बारी से सभी क्लास में गया। लंगूर मंगलवार को दोबारा 10 बजे आया और सातवीं कक्षा में बैठ गया।

शुरुआत में तो बच्चे व शिक्षक इस लंगूर से डरते रहे और इसे  भगाने का प्रयास करते रहे लेकिन लंगूर क्लास से जाने को तैयार ही नहीं होता। इसी बीच गौतम बुद्धा वन्यप्राणी आश्रयणी के वनकर्मी विद्यालय पहुंचे लंगूर को पकड़ने की काफी कोशिश हुई लेकिन लंगूर हाथ नही लगा।। वन विभाग के कोशिशों के बाद भी क्लास वाला लंगूर उनके हत्थे नही चढ़ा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in