आधी रात में पति की हत्या, पति की लाश को सीवर टैंक में लगाया ठिकाने, हत्या के बाद प्रेमी संग सो गई पत्नी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime: एक पति को अपनी पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। पति ने अपनी पत्नी के साथ जीने-मरने की कसम खाई थीं, लेकिन उसी पत्नी ने उसकी जान ले ली। कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद पति के शव को घर में बने 15 फीट गहरे सीवर टैंक में फेंक दिया और अपने प्रेमी के साथ सो गई। कई दिनों तक सीवरेज टैंक में बदबू आने के बाद अन्य किरायेदारों ने टैंक का ढक्कन खोला तो उसमें क्षत-विक्षत शव देखकर सभी हैरान रह गए।

पति की लाश सीवर टैंक में पटकी

ये दिल दहला देने वाली घटना राजस्थान में जयपुर के करधनी इलाके की है। जहां 7 मई की देर शाम सरना डूंगर में जान मोहम्मद नाम के शख्स का शव उसके घर में बने सीवर टैंक में मिला था। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हैरानी की बात ये है कि मृतक की पत्नी शाहजहां खातून ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो शाहजहां खातून ने बताया कि उसका पति 2 मई को नौकरी के लिए उदयपुर निकला था, लेकिन उसके बाद से उसका फोन नहीं आया।

बॉयफ्रेंड संग सो गई पत्नी

पुलिस ने मुखबिरों की मदद की और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए तो पता चला कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था और जब पुलिस को झगड़े की वजह पता चली तो उन्होंने मृतक की पत्नी शाहजहां खातून से सख्ती से पूछताछ की गई। ये वजह थी शाहजहां का बॉयफ्रेंड। जांच मं सामने आया कि जान मोहम्मद की पत्नी शाहजहां खातून के धर्मेंद्र पासवान के साथ अवैध संबंध थे और जब इसकी जानकारी पति मृतक जान मोहम्मद को हुई तो उसने इसका विरोध किया। इसके चलते पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। इतना ही नहीं, शाहजहां खातून अपने बॉयफ्रेंड धर्मेंद्र से शादी भी करने वाली थी। पति लगातार शाहजहां के अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था।

ADVERTISEMENT

डेड बॉडी के सड़ने पर उठा मर्डर से पर्दा 

बीती 2 मई की रात जब पति जान मोहम्मद घर आया तो शराब के नशे में धुत होकर पत्नी ने पहले पति के हाथ-पैर दुपट्टे से बांध दिए। अपने प्रेमी के साथ मिलकर तकिये से उसका मुंह दबाया और फिर उसका गला घोंट दिया। पति की हत्या करने के बाद दोनों ने जान के शव को सीवर टैंक में फेंक दिया और ढक्कन बंद कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में शाहजहां खातून और उसके प्रेमी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला के दो बच्चे भी हैं लेकिन फिर भी उसका उत्तर प्रदेश के धर्मेंद्र पासवान के साथ एक साल से अवैध संबंध था और पिछले कई महीनों से महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बना रही थी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT