एक बाप का महापाप, 3 साल की बेटी को किन्नर समझ नहर में फेंक दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Faridabad Crime: वहम भी ऐसी चीज है कि जिसको भी जकड़ा उसकी तबाही तय है। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फरीदाबाद में एक शख्स ने इसी वहम के चक्कर में वो काम कर दिया कि जिसे सोच कर भी रूह कांप जाए। फरीदाबाद के धीरज नगर में एक शख्स ने अपनी तीन साल की बेटी को आगरा नहर में महज इसलिए फेंक दिया क्योंकि उसे वहम हो गया था कि उसकी बच्ची किन्नर पैदा हुई है।

वारदात के बाद हुआ फरार

इस वारदात को अंजाम देने के बाद वो शख्स फरार हो गया। उस आरोपी शख्स की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करने के बाद तलाश शुरू कर दी है। दूसरी ओर नहर में उस बच्ची की तलाश जारी है। हालांकि अब उसके जिंदा मिलने की उम्मीद न के बराबर है। पुलिस के मुताबिक मध्यप्रदेश के रीवा जिले के कहरा गांव का रहना वाला ब्रजेश यहां अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रह कर फरीदाबाद में ही काम करता था। उसकी तीन साल की बेटी और डेढ़ साल का एक बेटा था।

बीवी को बताई बेटी को नहर में फेंकने की बात

सोमवार की रात खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य रोज की तरह सो गए थे। मगर मंगलवार सुबह जब ब्रजेश की पत्नी की आंख खुली तो उसने पति ब्रजेश और बेटी रितिका को वहां से गायब पाया। वो पति और बेटी को ढूंढ ही रही थी कि थोड़ी ही देर में ब्रजेश वहां पहुँच गया। जब उसकी पत्नी ने उससे रितिका के बारे में पूछा तो उसने बताया कि रितिका को उसने आगरा नहर में फेंक कर उसकी जान ले ली है। ये सुनते ही ब्रजेश की बीवी चीख-चीख कर रोने लगी और शोर सुनकर पड़ोसी इकट्ठा होने लगे। पकड़े जाने के डर से ब्रजेश वहां से तभी फरार हो गया। तब पड़ोस के लोगों ने इस वारदात के बारे में पुलिस को इत्तेला दी।

ADVERTISEMENT

नहर में बच्ची की तलाश

खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस को नहर में बच्ची के फेंके जाने की बात पता चली तो उसने गोताखोरों की मदद से बच्ची की तलाश शुरू कर दी। रितिका की मां नेहा ने पुलिस को बताया कि बेटी पैदा होने पर ब्रजेश शुरु से ही खुश नहीं था। वो बात-बात पर उसे रितिका को लेकर उलाहना दिया करता था। नेहा के मुताबिक रितिका को नहर में फेंक कर उसकी जान लेने के पीछे यही वजह थी।

बाप को बेटी के किन्नर होने का था वहम

नेहा के मुताबिक ब्रजेश के मन में वहम बैठ चुका था कि उसकी बेटी रितिका जन्म से ही किन्नर है। और ये बात वो कई बार अपनी पत्नी से कह कर उसे ताने देता रहता था। मामले की जांच कर रहे एसआई सुखबीर ने बताया कि घटना को लेकर मंगलवार को पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की ताकि रितिका को फेंके जाने की असल जगह और ब्रजेश किस रास्ते गया है उसका पता लगाया जा सके।

ADVERTISEMENT

इलाके में मचा हड़कंप

जांच के दौरान सीसीटीवी में आरोपी पिता बेटी को ले जाते हुए दिख रहा है। और चूंकि बच्ची की मां ने भी शिकायत में हत्या का आरोप पति पर लगाया है लिहाजा आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पिता ने बच्ची को नहर में क्यों फेंका इसे लेकर इलाके में अफवाहों का बाजार अभी भी गर्म है।

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT