दूसरी शादी कर रहा था बेटा, पिता ने रची मिसाल, कोर्ट से घसीटकर ले गए थाने..कर दिया पुलिस के हवाले

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Bhadrak: ओडिशा के भद्रक जिले में एक पिता ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिससे उन्‍होंने ईमानदारी कि मिसाल रच दी। बिष्णुमोहन जेना का बेटा अजय पहली पत्‍नी के रहते हुए कोर्ट में चोरी-छिपे दूसरी शादी रच रहा था। जब पिता को इस बात का पता चला तो वो बेटे को घसीटकर थाने ले गए और ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पूरे शहर में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। अजय दस साल से शादीशुदा है और उसका एक आठ साल का बेटा भी है।

क्या है पूरा मामला?

ओडिशा में अजय नाम का आदमी पहली पत्नी के रहते हुए कोर्ट में जाकर दूसरी शादी कर रहा था तभी इसकी जानकारी उसके पिता को लगी। पिता बिना देरी किए कोर्ट पहुंचे और बेटे को कोर्ट से घसीटते हुए थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना ओडिशा के भद्रक जिले के बासुदेवपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बिष्णुमोहन जेना के बेटे अजय की शादी 10 साल पहले तुलसी जेना से हुई थी। उनका एक 8 साल का बेटा भी है। इसके बावजूद अजय कोर्ट में दूसरी महिला से शादी करने चला गया। अजय के पिता विष्णुमोहन अपनी बहू और पोते के साथ बासुदेवपुर के अस्पताल आए थे।

ADVERTISEMENT

पिता ने बेटे को किया पुलिस के हवाले

अजय सुबह घर से ये कहकर निकला था कि वो काम के लिए शहर जा रहा है। विष्णुमोहन अपने पोते और बहू के साथ अस्पताल में ही थे कि तभी उन्हें किसी के जरिये इस बारे में पता चला। इसके बाद विष्णुमोहन अपने पोते और बहू को घर पर छोड़कर कोर्ट जा पहुंचे और वहाँ से अपने बेटे को घसीटते हुए थाने ले गए और पुलिस के हवाले कर लिखित में शिकायत भी दर्ज करवाई। अजय के साथ शादी कर रही महिला भी साथ ही थाने पहुंची। पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरु कर दी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT