UP Crime: 12 साल की नाबालिग को ले गया मंदिर, भरा माँग में सिंदूर, रेलवे स्टेशन पर परिचित ने यूं बचाया मासूम को…

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में छठीं कक्षा में पढ़ने वाली 12 साल की छात्रा को घुमाने के बहाने मंदिर में ले जाकर आरोपी ने जबरन मांग में सिंदूर भर दिया, छात्रा को शादी होने का हवाला देकर बिहार ले रहा था।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Ghaziabad Crime News: यह आरोपी नाबालिग लड़की (Minor Girl) को बहला फुसला कर मंदिर (Temple) ले गया। जबरदस्ती लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया। ये लड़की को भगा कर बिहार (Bihar) ले जा रहा था। शिकायत मिलने पर ग़ाज़ियाबाद पुलिस (Police) ने आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। यह मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके का है जहां एक पड़ोसी युवक लड़की को घुमाने के बहाने मंदिर ले गया और वहां पर 12 साल की नाबालिक की मांग भर दी।

इतना ही नहीं डरा धमका कर यह शख्स बच्ची को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन ले गया। इत्तेफाक से स्टेशन पर लड़की के पिता का परिचित एक शख्स मौजूद था। इस परिचित ने बच्ची को देखकर घर वालों को इस बात की खबर दी और परिजन आनन-फानन में पुलिस के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए और इस तरह लड़की को बरामद कर लिया गया।

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ सिहानी गेट इलाके में रहते हैं वह मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। उनकी 12 साल की बेटी है जो छठी क्लास में पढ़ती है। उन्होंने बताया घर से थोड़ी दूरी पर बिहार का ही रहने वाला कृष्णा नाम का युवक रहता है जो उनके घर आता आया जाया करता था। शुक्रवार के दिन वो उनकी बेटी को पास में ही कहीं घुमाने ले जाने के बहाने घर से ले गया उसके बाद लड़की काफी देर तक वापस नहीं लौटी।

घरवाले बेटी का इंतजार ही कर रहे थे कि इसी दौरान एक परिचित का फोन आया कि उनकी बेटी स्टेशन पर किसी युवक के साथ मौजूद है। जिसके बाद घर वाले स्टेशन पहुंचे तो वह हैरान रह गए लड़की की मांग में सिंदूर भरा हुआ था। घर वालों ने जब पूछा तो लड़की ने बताया कि कृष्णा उसे मंदिर ले गया था और वहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और यह बात किसी को ना बताने के लिए कहा था। इस दौरान लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in