Rajasthan Crime News:नाबालिग के साथ दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर वीडियो बना कर वायरल करने की दी धमकी

Rajasthan Crime News:धौलपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवक ने दोस्तों के घर ले जाकर नाबालिग के साथ खुद और मित्रों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया.
Rajasthan Crime News:नाबालिग के साथ दोस्तों ने किया गैंगरेप, फिर वीडियो बना कर वायरल करने की दी धमकी
साकेंतिक तस्वीर

Rajasthan Crime News: क्या आपने कभी सुना है कि दोस्ती जैसे प्यारे रिश्ते में भी धोखा मिल सकता है. राजस्थान(Rajasthan) के धौलपुर जिले से एक ऐसा ही दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां लड़की अपने दोस्त पर भरोसा करके उसके साथ उसके दोस्त के घर चली गई और फिर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस लड़की का गैंगरेप(Gangrape) किया. फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इस धमकी का ऑडियो किसी शख्स ने एसपी नारायण टोगस को भेज दिया. एसपी ने ऑडियो को लेकर आरोपी को अरेस्ट किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 4 जून को वह अपनी दोस्त को अपने एक साथी के घर पर लेकर गया. वहां उसने और बाकी चार-पांच साथियों ने लड़की का गैंगरेप किया. इस दौरान अन्य दोस्त ने उसका वीडियो(video) बना लिया और पीड़िता के दोस्त से एक लाख रुपए की डिमांड की. आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट(POSCO Act) और अन्य धाराओं का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस(police) ने पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. पकड़े गए सात आरोपियों में से चार नाबालिग हैं।

धौलपुर पुलिस अधिकारी नारायण टोगस के मुताबिक 14 जून को एक ऑडियो क्लिप(Audio clip) मिली. इसे सुनने में यह लगा कि एक लड़का दूसरे लड़के से यह कहते हुए पैसे मांग रहा है कि तुमने दोस्तो के साथ मिलकर एक लड़की के साथ गलत काम किया है. उसका वीडियो मेरे पास है. मुझे पैसे नहीं दिए तो वायरल(viral) कर दूंगा. मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी(accused) की पहचान कर ली गई. इसके बाद पूरी वारदात की तस्वीर सामने आई. आरोपियों के मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in