Jharkhand Gangrape: नाबालिग से गैंगरेप, गुस्साए गांववालों ने आरोपियों को ज़िंदा जलाया

Jharkhand Gangrape: झारखंड के गुमला (Gumla) में एक नाबालिग (Minor) से गैंगरेप (Gang rape) के बाद गुस्साए गांववालों (villagers) ने आरोपियों (Accused) को ज़िंदा (Alive) आग (Burn) के हवाले कर दिया।
Jharkhand Gangrape: नाबालिग से गैंगरेप, गुस्साए गांववालों ने आरोपियों को ज़िंदा जलाया
सांकेतिक तस्वीर

Jharkhand Crime: भीड़ (Crowd) का कोई चेहरा (face) नहीं होता, और जब भीड़ इंसाफ़ (Justice) पर उतारू हो जाती है तो उसका नतीज़ा आमतौर पर भयानक (Weird) ही होता है। ऐसा ही एक वाक़या सामने आया झारखंड (Jharkhand) के गुमला से। जहां एक नाबालिग (Minor) से गैंगरेप (Gang Rape) का क़िस्सा क्या सामने आया गांव की भीड़ ही इंसाफ पर उतारू हो गई और दो आरोपियों ने बाइक (Bike) के साथ ज़िंदा आग के हवाले कर दिया।

इस घटना में एक आरोपी की तो मौत हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह से झुलसा हुआ है। इस घटना के सामने आने के बाद से ही पूरे इलाके में पुलिस ने डेरा डाल लिया है। ये सनसनीखेज़ वाकया गुमला ज़िला से सदर थाना इलाके के बसुआ पंचायत के एक गांव का है। चश्मदीदों के मुताबिक एक नाबालिग लड़की अपने माता पिता के साथ ही थी और लोहरदगा के भंडरा में गई हुई थी।

वहां से लौटते वक़्त जब तीनों लोग बस का इंतज़ार कर रहे थे तभी उसी गांव के पास वाले गांव में रहने वाले एक लड़के ने लड़की को गांव में सुरक्षित पहुँचाने के वायदे के साथ बाइक पर बिठा लिया। उस बाइक में उस लड़के के साथ उसका दोस्त भी बैठा हुआ था।

गैंगरेप की वारदात के बाद गांववालों के गुस्से की वजह से पुलिस ने डाला डेरा
गैंगरेप की वारदात के बाद गांववालों के गुस्से की वजह से पुलिस ने डाला डेरा

पीड़ित नाबालिग की बात सुनकर भड़के गांव वाले

Gumla Gangrape: माता पिता भी उस लड़के को पहचानते थे लिहाजा उन्होंने अपनी बेटी को उस लड़के के साथ बाइक में भेजने में कोई बुराई नहीं समझी। लेकिन देर शाम को जब माता पिता घर पहुँचे तब तक उनकी बेटी घर नहीं पहुँची थी। जब अपनी बेटी की तलाश में माता पिता निकले तो उन्हें पड़ोस के गांव में उनकी बेटी जिस हाल में मिले तो उनकी रुलाई छूट गई। बेटी की हालत गंभीर थी।

उसके बाद जब बेटी ने अपने दुखते हुए जख़्मों का क़िस्सा अपने माता पिता को सुनाया तो पहले उनका खून खौल गया और उसके बाद जिसने भी सुना वो भड़क उठा। लड़की की आपबीती सुनने के बाद गांव के लोग गुस्से से इस कदर बौखलाए कि उन्होंने दोनों लड़कों को पकड़कर पहले तो जमकर पीटा और फिर दोनों के मिट्टी का तेल छिड़कर आग के हवाले कर दिया। इसके साथ साथ गांव वालों ने उन लड़कों की बाइक को भी आग लगा दी।

Latest Gangrape Crime: इस वारदात के बारे में सुनने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आग में झुलस रहे लड़कों को बचाने की कोशिश की...हालांकि एक लड़के का दम तो मौके पर ही निकल गया लेकिन दूसरे को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

मगर इस वाकये के बाद से ही पूरे इलाक़े में गुस्से का आलम है। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने उसी गांव में अपना डेरा डाल रखा है। हालांकि इस बारे में पुलिस ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है। और मामले की तहकीकात चल रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in