शर्मनाक! 5 साल की बच्ची से पड़ोसी युवक ने की गंदी हरकत, POCSO ACT में मामला दर्ज

महाराष्ट्र के ठाणे जिलें से एक बुरी खबर है. जिसमें एक दरिंदे ने अपने शर्मनाक हरकत से एक मासुम बच्चीं को अपने हवस का शिकार बनाया.मामला ठाणे के शांती-नगर पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट साथ ही आईपीसी के धाराओं के तहत् मुजरिम पर केस दर्ज किया है.
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Child Rape News : चिल्ड्रंस डे पर देश में जहां बच्चों की खुशियों के बारे में बात की जा रही थी वहीं ठाणे में एक मासूम के साथ दरिंदगी हुई. ये घटना ठाणे जिले के रामनगर इलाके में हुई. यहां पर 5 साल की मासूम बच्ची के साथ पहचान वाले एक युवक ने ही शर्मनाक हरकत की.

बताया जा रहा है कि बच्ची जब घर के बार खेल रही थी तभी आरोपी उसे बहाने बनाकर साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 14 नंवबर को ये वारदात उस समय हुई जब बच्ची को बाहर खेलता देख आरोपी का मन बहक गया. आरोपी की उम्र 20 साल है.

अपने मन के शैतान को बुझाने के लिए उस दरिंदे ने 5 साल की मासूम को चॉकलेट देने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया. इस तरह बच्ची को झांसे में लेकर वो उसे अपने साथ ले गया. इसके बाद मासूम कि किलकारियों को नजरअंदाज करते हुए उसके साथ गंदी हरकत की.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

क्या है पुलिस रिपोर्ट में

Rape Crime News : शांतिनगर के सीनियर ऑफिसर ने इस मामले पर बताया कि अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. इस मामले की जांच अभी चल रही है. दोषी पर इंडियन पीनल कोड (IPC) यानी भारतीय दंड सहिंता और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुएल ऑफेंसेज एक्ट (POCSO) के तहत कार्रवाई की जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस के अनुसार आरोपी पीड़ित बच्ची का पड़ोसी है जिसका उसने गलत फायदा उठाया. इस बारे में पुलिस का कहना है कि लड़की से बात करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस ने बताया कि बच्चों को गुड टच और बैड टच के बारे में जरूर बताएं. जिससे बच्चे ऐसे गंदे लोगों की हरकत को समझ सकें.

NOTE: ये स्टोरी CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं अश्विनी सिंह ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in