RAJASTHAN CRIME NEWS : राजस्थान में नहीं थम रहे है सांप्रदायिक दंगे ! अब हनुमानगढ़ में बवाल

RAJASTHAN CRIME NEWS : राजस्थान में नहीं थम रहे है सांप्रदायिक दंगे ! अब हनुमानगढ़ में बवाल
हनुमान गढ़ में तनाव के बाद के हालात

RAJASTHAN CRIME NEWS : राजस्थान के हनुमानगढ़ में विश्व हिन्दू परिषद के एक नेता पर हमले के बाद तनाव बढ़ गया है। लोगों का कहना है कि मंदिर के बाहर छेड़छाड़ करते युवकों की खबर मिलने के बाद वीएचपी नेता वहां पहुंचे और युवकों को टोका। युवकों ने सतवीर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सतवीर को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर भेज दिया गया है।

फैला तनाव ?

RAJASTHAN ISSUE : इस घटना के बाद वीएचपी और बजरंग दल के सैकडों कार्यकर्ता जमा हो गए। वहां लंबा जाम लगा दिया। नाराज लोग एक गाड़ी से बड़ी तादाद में लाठियां लेकर निकलते दिखे। कार्यकर्ताओं ने नोहर रावतसर मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हनुमानगढ़ से जिला कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

दो लोगों को लिया हिरासत में

CRIME NEWS IN HINDI : पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी होगी और दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी।

इस घटना को लेकर इलाके में अब भी तनाव है। विश्व हिंदू परिषद के प्रांत संयोजक आशीष पारेख का कहना है कि राजस्थान में ये घटनाएं लगातार हो रही है।

MP CRIME NEWS : उधर, मध्य प्रदेश के राजगढ में जमीन विवाद के चलते दो गुटों की भिड़त के बाद दोनों समुदायों के लोग आमने सामने आ गए। भीड़ ने एक समुदाय की दुकानों में आग लगा दी। एसडीएम और पुलिस की गाडियों पर भी पथराव किया गया। पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। बवाल बुधवार शाम राजगढ से 14 किलोमीटर दूर करेडी गांव में हुआ। पहले दो गुटों में झगडा हुआ। एक शख्स को सिर में चोट आई। इसके बाद लोगों ने दूसरे समुदाय के शख्स के घर और दुकान में आग दी। एक वैन और दो बाइक को भी आग के हवाले कर दिया गया।

Related Stories

No stories found.