अनोखी शादी- एक ही मंडप में दो लड़कियों संग लिए फेरे, मां-बाप की शादी में शामिल हुआ मासूम

झारखंड के लोहरदगा में पंजाब का चौंकानेवाला फ़ैसला, लव ट्रायंगल का हुआ अनोखा अंजाम
अनोखी शादी- एक ही मंडप में दो लड़कियों संग लिए फेरे, मां-बाप की शादी में शामिल हुआ मासूम
प्रतीकात्मक तस्वीर

marriage with two wives- कहते हैं शादी दो आत्माओं का बंधन होता है। लेकिन अगर ये बंधन कहीं तीन आत्माओं का हो जाए, तो क्या हो? सवाल अजीब है. लेकिन झारखंड (Jharkhand) के लोहरदगा ज़िले में एक नौजवान ने एक ही मंडप में दो लड़कियों से शादी (marriage with two girls) रचा कर सभी को चौंका दिया है. शुरू में तो इस शादी को लेकर हर किसी के मन में शंका थी, लेकिन लड़का और दो लड़कियों को लेकर उनके घरवालों और गांव वालों को एक ऐसी बात पता चली कि उन्होंने लड़के एक ही मंडप में दोनों ही लड़कियों के साथ लड़के की शादी (Unique marriage) करवाने का फ़ैसला किया.

संदीप ने दो लड़कियों की मांग में भरा सिंदूर
संदीप ने दो लड़कियों की मांग में भरा सिंदूर

असल में लोहरदगा के भंडरा ब्लॉक के बंडागांई के रहनेवाले नौजवान संदीप उरांव का एक साथ दो लड़कियों के साथ अफ़ेयर चल रहा था. (love triangle) एक लड़की के साथ तीन सालों ले, जबकि दूसरे के साथ एक साल से. और तो और जिस लड़की के साथ तीन सालों से उसका अफ़ेयर था, उसे संदीप से ही एक बच्चा भी है. लेकिन इतना होने के बावजूद संदीप दूसरी लड़की से भी प्यार करता था. ऐसे में जब शादी की बात आई, तो मामला उलझ गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

इसके बाद पंचायत हुई और गांव वालों ने एक बड़ा फ़ैसला किया. उन्होंने तय किया कि अब संदीप को एक साथ दोनों ही लड़कियों से शादी करनी होगी. पंचायत के फ़ैसले के मुताबिक एक ही मंडप में संदीप ने एक साथ अपनी दोनों ही प्रेमिकाओं के शादी की. और तो और इस शादी में पहली प्रेमिका के साथ उसका और संदीप का बच्चा भी अपनी मम्मी-पापा की शादी में शामिल हुआ.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in