Khargone Violence: वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है शिवम!

Khargone Violence: वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है शिवम!
शिवम

रवीश पाल सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Khargone Violence : मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर हुई हिंसा में घायल हुआ शिवम पिछले 4 दिनों से इंदौर के प्राइवेट अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। वो वेंटिलेटर पर है। शिवम मंदिर में पूजा करने गया था और उसी दौरान हिंसा की चपेट में आ गया था। उसे शुरुआत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन बाद में उसकी हालत खराब हो गई थी। लिहाजा उसे इंदौर रेफर कर दिया गया।

शिवम के सिर में आई है चोट

17 अप्रैल को शिवम की सगी बहन की शादी होनी थी, लेकिन शिवम की हालत को देखते हुए उसके ठीक होने तक (2 महीने) विवाह स्थगित कर दिया गया है। मूल रूप से धार जिले का रहने वाला शिवम खरगोन में अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। शिवम के सिर में गंभीर चोट आई है। वह इंदौर के एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर है।

शिवराज सरकार रख रही है ध्यान

इंदौर प्रशासन ने बयान जारी कर बताया है कि शिवम की हालत में थोड़ा सुधार है। डॉक्टर पवन कुमार शर्मा के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 16 साल के शिवम के इलाज पर पूरी नजर रखने के आदेश दिए हैं।

10 अप्रैल को रामनवमी के दिन खरगोन में करीब 10 घरों को फूंक डाला गया था। एसपी सिद्धार्थ समेत 2 दर्जन लोग इस घटना में घायल हुए थे। मामले में अबतक 27 FIR दर्ज हो चुकी हैं। दोनों पक्षों के करीब 100 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Related Stories

No stories found.