Viral News: बीवी ने पति को दिया गंदा काम करने की परमीशन! अब घर में लग गया पैसों की ढेर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Today viral news in Hindi: इस तरह के कारनामें अक्सर विदेशों में ही होते हैं, ये मामला भी इंग्लैंड का है जहां ग्रेट यारमाउथ की रहने वाली एप्रिल हैरिस ने अय्याशी से ज़िंदगी जीने के लिए अपने पति को प्रोस्टीट्यूशन में उतार दिया। अब वो अपनी बीवी की इजाज़त से दूसरी महिलाओं से संबंध बनाता है और उससे कमाए गए पैसों को एप्रिल गिनती है। पैसे कमाने का ये तरीका हैरान करने वाला है, लेकिन ये सच है।

एप्रिल और पति जैमी पहले नौकरी किया करता थे, एप्रिल एक दुकान में काम करती थी, वहीं जैमी एक सपोर्ट वर्कर था। दोनों की ठीक ठाक कमाई थी लेकिन इतनी नहीं कि उससे वो अय्याशी कर सकें। लिहाज़ा दोनों ने मिलकर एक ऐसा फैसला लिया जो दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया। अब जैमी अपनी महिला क्लाइंट्स को खुश कर के पैसे कमाते हैं और फिर दोनों मिलकर उस पैसे को उड़ाते हैं।

हालांकि एप्रिल जैमी को इस काम के लिए सपोर्ट करती हैं लेकिन कई बार वो इंसिक्योर भी हो जाती हैं। जैमी का कहना है कि वो अपनी क्लाइंट्स से संबंध बनाने के दौरान उनके लिए सिर्फ सर्विस देने वाले एक शख्स रहते हैं, उनका कहना है कि वो प्यार सिर्फ एप्रिल से ही करते हैं। वो दूसरी औरतों के साथ कभी भी दिल नहीं लगाते।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT