Uttarakhand Crime: प्रेम प्रसंग में पत्नी बनी रोड़ा तो पति ने गला दबाकर मार डाला, मां पर भी किया हमला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttarakhand Crime News: हत्या (Murder) का यह मामला जिले के मुख्यालय रूद्रपुर (Rudrapur) का है जहां शादी (Marriage) के महज चार महीने बाद एक पति (Husband) ने पत्नी (Wife) को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक पति पत्नी की आपस में नोकझोंक हुई थी। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि  पति ने अपनी पत्नी का गला दबा कर हत्या कर दी।

बहू पर हुए हमले में सास घबरा गई और जैसे ही उसने बहू को बचाने की कोशिश की बेटे ने मां पर भी हमला बोल दिया और मां की का गला दबाने की कोशिश की। घर में हो रहे शोर-शराबे की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए और मां को बेटे के चंगुल से छुड़ाया। पड़ोसियों ने घायल अवस्था में माँ को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है।

दरअसल रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैम्प स्थित राजा कालोनी वार्ड 10 में राजेंद्र अपनी पत्नी रामा, बेटे राकेश और राकेश की पत्नी मीरा के साथ किराये के मकान में रह रहे थे। राकेश की चार महीने पहले मीरा से शादी हुई थी। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है। आरोपी पति को हिरासत में लेकर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना के समय घर के मुखिया राजेंद्र बुधवार की सुबह काम करने जाफरपुर गए हुए थे कि इस दौरान उनका पुत्र राकेश व उसकी पत्नी मीरा की किसी बात को लेकर झगड़ा शुरु हो गया था। सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि युवक का उसकी भाभी के साथ प्रेमप्रसंग है जिसका विरोध पत्नी किया करती थी इसलिए उसने अपनी पत्नी मीरा को मौत के घाट उतार दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT