Ankita Murder: अंकिता के पिता थाने में भटकते रहे और कातिल के पिता को मिली स्पेशल चाय, ये है मर्डर की पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttarakhand Ankita Bhandari Murder Story : उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के एक प्राइवेट रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की सनसनीखेज तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई है. 18-19 सितंबर से लापता हुई इस लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए कई दिनों से सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई जा रही थी. यहां तक की अंकिता के पिता थाने में अपनी शिकायत लेकर भटक रहे थे और जिस पूर्व मंत्री के बेटे पर आरोप था उन्हें पुलिस स्पेशल चाय पिला रही थी.

इस तरह के तमाम दावे जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए तब 23 सितंबर को उत्तराखंड की पुलिस ने अंकिता भंडारी केस का खुलासा किया. पुलिस ने पूर्व राज्यमंत्री के मुख्य आरोपी बेटे समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही दावा किया गया कि लड़की की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया था. उस लाश की तलाश अभी की जा रही है.

घुमाने का बहाना बनाकर हत्या करने की आशंका

Justice For Ankita Bhandari : ये मामला पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके का है. यहां पर पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का रिजॉर्ट है. इसी रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी बतौर रिसेप्शनिस्ट कार्य करती थी. अभी उसे कुछ महीने ही काम करते हुए थे. अंकिता भी इसी रिजॉर्ट के एक कमरे में रहती थी. ये पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसलिए 18 सितंबर को रिजॉर्ट मालिक और अन्य दोस्त ऋषिकेश घुमाने ले गए थे. इसके बाद रात में सभी लोग लौट आए थे. फिर सभी लोग अपने-अपने कमरे में चले गए थे. अगली सुबह 19 सितंबर को अंकिता रिजॉर्ट कमरे से गायब मिली थी. इस बारे में जानकारी होने पर अंकिता के परिजन ने पुलिस में शिकायत की. लेकिन शुरुआत में कोई कार्रवाई नहीं की गई. यहां तक की रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य और मैनेजर भी भाग निकले लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

मंत्रीजी को स्पेशल चाय, लड़की को बाहर टहलाती रही पुलिस

 Ankita Bhandari Murder Mystery : इस पूरे मामले को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोग लगातार पोस्ट कर रहे हैं. स्थानीय पत्रकारों ने दावा किया कि अंकिता के पिता थाने के बाहर चक्कर काट रहे थे. वहीं, मामला तूल पकड़ने पर जब आरोपी पुलकित के पिता थाने आए तो उन्हें पुलिस ने सम्मान के साथ बैठाकर स्पेशल चाय पिलाई. ऐसे में आखिर कैसे मिल सकता है इंसाफ. अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किए गए तब कार्रवाई की गई.

ADVERTISEMENT

 आखिरी कॉल और वॉट्सऐप चैट में अंकिता से गलत होने का खुला राज

 Ankita Bhandari Last Call and Chat : सोशल मीडिया पर अंकिता की आखिरी कॉल और एक वॉट्सऐप चैट भी वायरल हो रहा है. जिसमें कॉल पर अंकिता रो रही है. रोते हुए बता रही है कि उसने गलत किया. फिर जो 18 सितंबर की चैट है उसमें लिखा है कि उसने मुझे  KISS करने की कोशिश की. दूसरा पूछता है कि किसने. पुलकित ने. तो हां में जवाब देते हुए कहती है कि वो समझता क्या है अपने आप को. इस चैट और आखिरी कॉल से पता चलता है कि अंकिता के साथ गलत हुआ था कि जिसकी वजह से हत्या होने की आशंका है.  

ADVERTISEMENT

रिजॉर्ट कर्मचारी अलग-अलग बयान दे रहे थे, तभी हुआ शक

 Ankita Murder Kahani : अंकिता के गायब होने के बाद रिजॉर्ट के कर्मचारी अलग-अलग बयान दे रहे थे. इसके बाद मामला तूल पकड़ा तब उत्तराखंड पुलिस ने आरोपियों में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को अरेस्ट कर लिया गया. वहीं, इस केस को लेकर यहां के सीएम पुष्कर धामी ने कहा है कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, राज्य के डीजीपी अशोक कुमार (DGP Ashok Kumar) का कहना है कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक्शन लिया. उन्होंने बताया कि लक्ष्मणझूला थाने के पास ही एक प्राइवेट रिजॉर्ट है. उसमें श्रीकोट गांव की लड़की काम करती थी. वो 5 दिनों से लापता थी. पहले ये केस राजस्व पुलिस में गुमशुदगी का दर्ज हुआ था. उसके बाद लक्ष्मण थाने में ट्रांसफर हुआ और फिर 24 घंटे में ही तीनों आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई. हालांकि, लड़की की अभी लाश नहीं मिली है. उसकी तलाश की जा रही है. वहीं, इस घटना के तीनों आरोपियों को पुलिस लेकर जब कोर्ट जा रही थी तब गुस्से में लोगों ने रास्ते को जाम कर दिया. महिलाओं ने वीडियो बनाने पर भी गुस्सा जताया.

अंकिता से जबरन देह व्यापार कराना चाहता था रिजॉर्ट मालिक

Ankita Bhandari Murder Story : पौड़ी गढ़वाल में अंकिता भंडारी मर्डर के पीछे की कहानी बेहद सनसनीखेज है. असल में पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता (BJP Leader) का बेटा अंकिता को गलत धंधे में ढकेलना चाहता था. इसके लिए वो लगातार उस पर दबाव बना रहा था. पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी पुलिकत आर्य और इसके साथी अंकित और सौरभ पुष्कर ने जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इनका दावा है कि अंकिता को देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहते थे. दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, रिजॉर्ट मालिक पुलकित चाहता था कि अंकिता रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर को खुश करे. उनके साथ रिलेशन भई बनाए. लेकिन उसने ऐसा करने से सीधे मना कर दिया था. इसी बात को लेकर 18 सितंबर को विवाद भी हो गया था.

जिसके बाद तीन लोगों के मिलकर उसे धक्का देकर चीला शक्ति नहर में गिरा दिया था. इसके बाद तीनों वापस रिजॉर्ट लौट आए थे. पुलिस की जांच में सीसीटीवी में दिखा की जब रिजॉर्ट से एक स्कूटी और एक बाइक पर अंकिता समेत 4 लोग बाहर निकले थे. लेकिन देर रात में लौटे सिर्फ 3 ही थे. अंकिता नहीं लौटी थी. तभी ये समझ आ गया कि अंकिता के साथ अनहोनी हो चुकी है. लेकिन तीनों आरोपी पहले पुलिस को इधर-उधर भटकाते रहे.

 

अंकिता ने कहा, रिजॉर्ट की सच्चाई सबको बताऊंगी तो पुलकित ने नहर में दिया धक्का

Ankita ka Murder kaise hua :18 सितंबर की शाम को चारों एक बाइक और स्कूटी से रिजॉर्ट से निकले थे. इसके बाद सभी बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे. इसके बाद पुलकित अंधेरे में रुका तो अन्य लोग भी रुक गए. उसके बाद तीनों ने शराब पी. मोमो खाए. इसके बाद अंकिता से पुलकित बात करने लगा. उसे समझाने लगा. वो कह रहा था कि अंकिता अपने साथियों के बीच हमें बदनाम करती है. दूसरों को कहती है कि उसे कस्टमर से रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया जाता है. इसी बात को लेकर अंकिता गुस्सा हो गई. अंकिता ने कहा कि मैं रिजॉर्ट की पूरी सच्चाई सबको बता दूंगी.

इतना कहकर गुस्से में अंकिता ने पुलकित का मोबाइल छीन लिया और नहर में फेंक दिया. इसके बाद पुलकित भी गुस्से में हाथापाई करने लगा और अंकिता को धक्का देकर नहर में गिरा दिया. इसके बाद तीनों वहां से रिजॉर्ट लौट आए. वहां पर शैफ मनवीर ने जब पूछा कि अंकिता कहां है तो इन लोगों ने कह दिया कि वो हमारे साथ गई ही नहीं थी. अगली सुबह दावा किया गया कि अंकिता और पुलकित दोनों हरिद्वार चले गए. लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठाए जाने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अंकिता की लाश की अभी भी तलाश की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT