UP Crime: गैराज में 5 घंटे किया गैंगरेप, रेप की बनाई वीडियो, तीन गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: मोदीनगर इलाके में हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के मामले में पुलिस (Police) ने कार्यवाही करते हुए 3 आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने खुलासा किया है की 19 साल की युवती को के तिबड़ा इलाके के गैराज में 5 घंटे तक बंधक (Hostage) बनाकर रखा गया तीन युवकों ने बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

इतना ही नहीं लड़की की रेप के दौरान अश्लील वीडियो की बनाई गई। गैराज में युवती के साथ पिटाई की गई युवती की इतनी पिटाई की गई कि वह बेहोश हो गई थी। इस घटना के बाद छात्रा सदमे में है और पुलिस मनोवैज्ञानिकों के साथ लड़की की काउंसलिंग करवा रही है।

आरोपियों ने युवती को डराया था कि अगर उसने रेप की बात कही बताई तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा गौरतलब है कि छात्रा को दोस्त की जन्मदिन पार्टी में बुलाया गया था जिसके बाद आरोपी उसे सुनसान के गैराज में ले गए थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में है जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। इतना ही नहीं आरोप है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर लड़की के साथ आरोपियों ने मारपीट की और उसे घायल कर दिया।

इस सिलसिले में मोदीनगर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। यह वारदात रविवार शाम की है। बताया जा रहा है कि पार्टी में शामिल युवती का दोस्त अपने साथ ही तिबडा इलाके के गैराज में ले गया आरोप है कि कमरे में युवती के साथ जबरदस्ती उसे बंधक बनाकर तीन युवकों ने बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

ADVERTISEMENT

लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई जिस से लड़की के जिस्म में कई ज़ख़्म आए। घायल हालत में लड़की घर पहुंची तो घर वालों ने थाना मोदीनगर में मामला दर्ज कराया था। लड़की का मेडिकल कराने के बाद पूलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए थे। तहरीर के आधार पर आरोपी अर्जुन, शेखर और कृशन को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT