डॉक्टर मरीज़ों को देख रहा था कि तभी तलवार लेकर कोई आया और डॉक्टर का हाथ काट दिया!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यूपी के सीतापुर में मुद्रासन गांव में एक क्लीनिक पर डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा रोज़ाना की तरह अपने मरीज देख रहे थे, सबकुछ सामान्य था कि तभी अचानक एक इंसान तलवार लेकर क्लीनिक में दाखिल हुआ और उसने तलवार से डॉक्टर मुनेंद्र पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए।

डॉक्टर को जब तक कुछ समझ में आता वो बुरी तरह ज़ख्मी हो चुके थे, हमलावर ने अपने तलवार से उनका हाथ काट दिया था और उनकी गर्दन और सर पर तलवार से ताबड़तोड़ हमले कर रहा था। किसी तरह दरवाजा खोल कर डॉक्टर ने मदद के लिए पुकार लगाई, लेकिन जब कोई पहुंच पाता बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर का काफी खून बह चुका था और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया.

हैरानी तो तब हुई जब ये पता चला कि जिस जगह पर डॉक्टर मुनेंद्र प्रताप वर्मा पर तलवार से हमला किया गया, वहां से पुलिस पिकेट की दूरी महज चंद कदम पर है। चश्मदीदों के मुताबिक, हमलावर ने अपने हाथ मे चाकू भी ले रखा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हालांकि वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई, हमलावर को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। मगर इस बड़ी वारदात ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया, माहौल बिगड़ते देख मौके पर एसपी आरपी सिंह भी पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने हमलावर अच्छे लाल विश्वकर्मा को तलवार के साथ गिरफ्तार करने की बात कही। एसपी के मुताबिक, प्रथम दृष्टया जमीन के पैसे के लेनदेन के चलते इस घटना के कारित होने की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस दूसरे पहलुओ पर भी जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

इस वारदात के बहाने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने ट्वीट करके कहा, 'सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या व उनके पिता पर क़ातिलाना हमले की दुर्दांत घटना से प्रदेश भयभीत है, घटना-स्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस पिकेट होने के बावजूद सरेआम ऐसी घटना घट जाना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेख़ौफ़ हौसलों को दर्शाता है।'

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT