जिम में एक्सरसाइज के दौरान युवक ने दम तोड़ा, देखें CCTV फुटेज 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

रोशन जायसवाल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Varanasi Man Died in gym: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में जिम में एक युवक की मौत हो गई। इसका वीडियो सामने आया है। पीड़िता जिम कर रहा था। अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया। 

हादसे का सीसीटीवी सामने आया

ये वाक्या शहर के सिद्धगिरी बाग इलाके में हुआ। यहां 32 साल का युवक दीपक गुप्ता जिम में बॉडी बिल्डिंग कर रहा था। सुबह का वक्त था। उसी दौरान उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ADVERTISEMENT

एकाएक गिर गया दीपक

वीडियो में नजर आ रहा है कि दीपक जिम मशीन की सीट पर बैठा हुआ था। उसने अपना सिर पकड़ रखा था। इसके बाद वो एकाएक नीचे गिर गया। जिम कर रहे दूसरे लोग ने उसे उठाया। दीपक को तुरंत महमूरगंज इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।  

दीपक की पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। दीपक की मौत के बाद उनके परिवार के लोग सदमे में हैं। शव का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर कर दिया गया। मामले की जांच जारी है। ये कोई पहली मर्तबा नहीं है, जब जिम में एक्सरसाइज करते वक्त किसी की मौत हुई हो, इससे पहले भी ऐसे कई वाक्ये सामने आ चुके हैं। 
 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...