Digital Rape : पिता ने 5 साल की बेटी से किया डिजिटल रेप, मां की शिकायत पर केस दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Digital Rape: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक बार फिर डिजिटल रेप का मामला सामने आया है. सबसे पहले ये जानना जरुरी है कि डिजिटल रेप होता क्या है. डिजिटल रेप (Digital Rape) का मतलब इंटरनेट (Internet) के जरिये होने वाला रेप नहीं है. बल्कि यह शब्द डिजिट से बना हुआ है. जिसका मतलब अंगुली, अंगूठा, हाथ, पैर या पैर की अंगुली शरीर के अंगों से की जाने वाली अश्लील हरकतों से है.

यह मामला ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाली पाँच साल की बच्ची का है. जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ डिजिटल रेप किया. इस मामले आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है.

बच्ची ने घटना की जानकारी सबसे पहले अपनी मां को दी. बच्ची की मां ने पति के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है. पत्नी का आरोप है कि पति ने बेटी के साथ बेहद शर्मनाक हरकत की है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये मामला 18 जून की रात का है. बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसके पति और उसके बीच काफी वक्त से झगड़ा होता रहा है. उसका पति उसे भी मारता था. पुलिस के मुताबिक बच्ची ने निचले शरीर के अंगों में दर्द होने पर मां को घटना की जानकारी दी. मां ने जब बच्ची से पूछा तो बच्ची ने रोते हुए कहा कि पापा ने मेरे साथ गंदी हरकत की है. इस बात पर दोनों में काफी झगड़ा हुआ.

इसके बाद बच्ची की मां ने बिसरख पुलिस थाने में पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच हो रही है. बच्ची ने पुलिस को बताया कि पापा ने उसके साथ गंदा काम किया है. बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि घर उसके और उसके पति के नाम पर है. लेकिन दोनों अलग-अलग कमरे में रहते हैं.

ADVERTISEMENT

NOTE : ये खबर CrimeTak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT