UP Crime: खोदी 15 फीट लंबी सुरंग, ज्वेलरी शॉप में घुसे चोरों ने लिखा Sorry, अजब चोरों की गजब कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: यूपी के मेरठ में एक चोरी (Theft) की अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक ज्वेलरी शॉप (Shop) में चोरी करने के लिए बाकायदा एक सुरंग (Tunnel) खोदी। सुरंग भी एक दो फीट नहीं बल्कि 15 फीट लंबी सुरंग खोदी गई। सुरंग खोदकर ये चोर सर्राफ की दुकान में घुस भी गए लेकिन चोरी की वारदात को अंजाम  नहीं दे सके।

चोर सुरंग से दुकान में घुसे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। अब बारी थी माल चोरी करने की। लिहाजा चोरों ने तिजोरी काटने की बहुच कोशिश की। हैरानी की बात ये है कि ये चोर तिजोरी काटने में नाकाम हो गए।

चोरों की अजीब हरकत पुलिस ने देखी तो पुलिस भी हैरान रह गई। चोर चोरी तो नहीं कर सके तो उन्होने दुकानदार की तिजोरी पर एक संदेश लिख दिया। जी हां चोरों ने तिजोरी के ऊपर एक मैसेज लिखा जिसमें दुकानदार से चोरों ने सॉरी कहा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चोरों ने दुकान के काउंटर पर भी इंग्लिश में मैसेज लिखा । चोरों ने दुकानदार को संबोधित करते हुए लिखा कि हम चार लोग थे आपके यहां चोरी करने आए थे हम अपना नाम करना चाहते थे लेकिन चोरी में हम असफल रहे जिसके लिए सॉरी बोल रहे हैं।

यह मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी का है। मेरठ के दिल्ली रोड पर रिठानी में एक दीपक ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है और जब दुकान के मालिक दीपक ने सुबह अपनी दुकान खोली तो उन्होंने देखा कि दुकान के अंदर एक सुरंग खुदी है और उनकी तिजोरी को काटने का प्रयास किया गया है ,साथ ही वहां लगे सीसीटीवी भी तोड़ दिए गए और सीसीटीवी कैमरे पर टेप लपेटी गई थी।

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक दुकान में सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चोर उठा ले गए। माना जा रहा है कि दुकान के बाहर नाले से सुरंग खोदी गई जिसकी लंबाई लगभग 15 फीट है। दुकानदार का यह भी कहना है कि वहां एक कृष्ण जी की मूर्ति भी रखी थी जिसको चोरों ने पलट कर रख दिया और जो बांसुरी मूर्ति में लगी थी वह चांदी की थी उसको भी चोर अपने साथ ले गए। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT