UP Crime : IPS के फार्महाउस में मैनेजर की संदिग्ध हालात में मौत, जेब से मिली पर्ची में है राज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow Crime news : लखनऊ में एक आईपीएस अफसर (IPS Officer) के फार्महाउस में मैनेजर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. उस मैनेजर का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस का दावा है कि ये प्रेम प्रसंग का मामला है. किसी महिला से अफेयर के चक्कर में उसने जान दी है. जिस फार्महाउस में मौत हुई वो डीजी होमगार्ड IPS बीके मौर्य का है. इस फार्महाउस में करीब 10 साल पहले भी एक केयरटेकर की मौत हुई थी. उसमें दावा किया गया था कि गला रेतकर उसकी हत्या हुई थी. इसलिए परिवार के लोग इस केस में भी हत्या की आशंका जता रहे हैं.

मरने वाले की पहचान 28 वर्षीय विजय मौर्य के रूप में हुई. विजय शादीशुदा था. उसकी दो बेटियां हैं. वह मूलरूप से गुलौली गांव का रहने वाला है. ये गांव उस फार्महाउस से करीब 2 किमी दूर है. बताया जा रहा है विजय की जेब से एक पर्ची मिली है. हालांकि, उसमें क्या लिखा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि केस प्रेम प्रसंग का हो सकता है.

पुलिस का कहना है कि गल कसने से मौत हुई है. यानी ये केस सुसाइड का है. शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है. पुलिस का कहना है कि इस केस में मरने वाली की जेब में एक पर्ची मिली है. उसमें क्या लिखा है, ये तो नहीं बता सकते. लेकिन उससे साफ है कि मरने वाला का प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी वजह से उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT