UP Crime: भदोही 18 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: यह सनसनीखेज हत्या (Murder) की वारदात भदोही जिले के सुरियावां थाना इलाके के कांतिरामपुर की है। जहां बुधवार की देर शाम 18 वर्षीय अनुराधा अपनी बहन के साथ रोजमर्रा के कामकाज के लिए खेत में गई थी और यहां किसी ने उसे गोली मारकर मौत (Shot Dead) के घाट उतार दिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लड़की की हत्या क्यों की गई इसकी वजह पूरी तरह साफ नही हो पाई है। पुलिस की जांच में कुछ संदिग्ध के नाम सामने आए हैं जिसकी पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि लड़की के किसी परिचित ने मिलने के बहाने से उसे खेत में बुलाकर गोली मारी है। लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही घटना का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा। डॉ अनिल कुमार, एसपी भदोही का कहना है कि लगभग 7:15 बजे के आसपास सूचना मिली कि एक 18 साल के आसपास की एक बच्ची है उसको गांव के पास ही खेत में गोली मार दी गई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अभी तक की जानकारी सामने आई है उसमें बच्ची और उसके परिवार को एक बच्ची दोनो शाम को शौच के लिए खेत में आई थी। इस मामले में कुछ संदिग्ध नाम सामने आए हैं। दबिश देकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के गिरफ्तारी के बाद ही और क्लियर होगा कि हत्या की वजह क्या है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT