Tunisha Sharma Case: तुनिषा के बर्थडे पर मां ने बताई अपनी मजबूरी, EMI पर लिया ये सारा सामान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा के सुसाइड करने के बाद कई लोगों ने उनकी मां पर आरोप लगाए हैं, कि वो पैसों के लिए तुनिषा (Tunisha Case) से काम करवाती थी. कहीं घूमने भी जाती थी तो उसके पैसे उनकी मां ही दिया करती थी. तुनिषा के कमाए पैसों पर सिर्फ मां का कब्जा था इस तरह की बातें सामने आईं हैं. तुनिषा के जाने के बाद उनकी मां मीडिया के सामने भी आई और अपना दर्द भी बयान किया. आज तुनिषा के बर्थडे पर उनकी मां ने सारा दर्द सांझा किया.

मां ने कहा सेट पर साए की तरह रहती थी

तुनिषा की मां ने बताया जब वो बचपन से ही शूट पर जाया करती थी तो वो उसके साथ जाती थी. एक साये की तरह उसके साथ रहती थी. जब तुनिषा 18 साल की हुई तब उसे सेट पर अकेले छोड़ना शुरू किया था. तुनिषा की मां ने बताया कि वो चाहती थी कि तुनिषा अकेले सब संभालना सीखें. उसके साथ एक बॉय रख दिया ताकि उसकी हेल्प हो जाए. तुनिषा बहुत ही मासूम थी इसलिए उसके साथ ऐसा हुआ है.

लैपटॉप से लेकर गाड़ी भी EMI पर है

तुनिषा की मां ने बताया कि तुनिषा की ख्वाइशे बहुत थी. उसे हर चीज चाहिए थी और सभी ब्रांड की चाहिए थी. उसके 18वें जन्मदिन पर उसने डायमंड की रिंग मांगी थी. इसके बाद उसने चार चूड़ियों वाली गाड़ी मतलब ऑडी की फरमाइश रखी थी. इसके बाद तुनिषा की मां ने कहा था कि अभी हम छोटी गाड़ी लेंगे उसके बाद कभी दूसरी गाड़ी लेंगे. तुनिषा की मां ने बताया कि हम किराए के घर में रहते हैं ऐसे में तुनिषा और उसकी मां एक घर लेने का सोच रहे थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बर्थडे पर मां हुई इमोशनल

तुनिषा की मां ने बताया कि इस बार उसे अलग तरीके से सरप्राइज करने का सोच रही थी. इस साल तुनिषा 21 की होती तो काफी कुछ सोचा हुआ था. तुनिषा की मां ने कहा इस बार मेरी बेटी तो नहीं है लेकिन उसकी बेस्टफ्रेंड से ही उसका केक बनवाऊंगी और चंडीगढ़ में ही केक काटूंगी. उसके बिना उसका जन्मदिन मनाऊंगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT