Sushant Singh Rajput : सुशांत के जन्मदिन पर ये कहकर भावुक हो गईं बहन श्वेता कीर्ति

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sushant Singh Rajput Birthday Age : मेरे भगवान! कितना सुंदर ये वीडियो है..मेरे भाई (Sushant singh rajput) को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई..हम आपके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे भाई,आपकी विरासत जीवित रहेगी..साथ ही सोशल मीडिया से जुड़े प्रो टीम को धन्यवाद,आप लोगों ने अविश्वसनीय काम किया है,जिससे हमें भाई को न्याय दिलाने में ताकत मिली और उम्मीद है सच की जीत होगी..

ALSO READ : यादों में सुशांत सिंह राजपूत, देखिए स्पेशल तस्वीरें

sushant singh rajput news : ये इमोशनल लाइन सुशांत सिंह की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिखा.साथ ही अपने भाई SSR को उनके जन्मदिन पर मिस करते हुए एक वीडियों भी शेयर किया जिसमें SSR अपने हसीन लम्हों को इन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं.साथ ही अपने परिवार और दोस्तों के संग बिताए पल को याद करती भी दिखी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

sushant singh rajput birth place : सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार में हुआ था.उनके पिता सरकारी अधिकारी रहें हैं.सुशांत का परिवार सन 2000 के आस-पास दिल्ली शिफ्ट हो गए थे.वहीं,SSR की 4 बहनें भी हैं जिसमें से एक मीतू सिंह स्टेट लेवल की क्रिकेटर हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं,फिर भी उनके शो और मूवीज हमेशा फैंस को उनकी याद दिलाती हैं.

ADVERTISEMENT

ALSO READ : यादों में सुशांत सिंह राजपूत, देखिए स्पेशल तस्वीरें

ADVERTISEMENT

sushant singh rajput family : सुशांत ने अपने करियर की शुरूआत बैकअप डांसर के रूप में किया था.साथ ही कई फिल्मफेयर अवार्डस में भी डांस करते नज़र आए थे.

जहां पर SSR को सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया था और ठीक उसी के बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के सीरियल से हुई जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था.

sushant singh rajput : लेकिन शो ‘पवित्र रिश्ता’ SSR के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ.फिर तो वो डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा- 2 और झलक दिखला जा -4 में भी दिखाई दिए थे.इसके बाद ही SSR ने बॉलीवुड का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था.

SSR की 36वीं बर्थडे एनिवर्सरी से पहले, सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने ये खुलासा किया था कि सुशांत अपनी खुद की बायोपिक में काम करना चाहते थे और उनकी बहन ने आगाह किया था कि दिवंगत SSR के जीवन पर कोई फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए.

साथ ही उन्होंने लिखा था,मेरा विश्वास है कि SSR पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक भाई को न्याय नहीं मिल जाता.ये मेरा भाई से वादा है.

ALSO READ : यादों में सुशांत सिंह राजपूत, देखिए स्पेशल तस्वीरें

वहीं,स्क्रीन पर SSR के सुंदर,मासूम और उनके खासा व्यक्तित्व को पर्दे पर उतारने की क्षमता शायद ही किसी के पास होगा!

ये उम्मीद करना कि फिल्म उद्योग से कोई भी SSR की अलौकिक कहानी को सच्चाई से चित्रित करने का साहस और अखंडता रखता हो,थोड़ा सोचने योग्य बात है.वहीं,जहां भाई SSR हमेशा अपने दिल की सुनते थे.

इसलिए मेरा भाई SSR अपनी खुद की बायोपिक बनाना चाहता था.सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून,2020 को उनके मुंबई के घर बांद्रा में फांसी लगा लिया था जिसके के बाद मामला कोर्ट में गया.अभी इस केस में सीबीआई की रिपोर्ट आनी बाकी है.

नोट : ये स्टोरी क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रही अश्विनी सिंह ने लिखी है.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सुशांत सिंह राजपूत को फैंस ने क्यों याद किया? ये है वजहSushant Singh Rajput : रिया ने ये वीडियो शेयर कर लिखा; "वे उन्हें बहुत याद करती हैं"SUSHANT SINGH RAJPUT : तेरी हर एक मासूम हँसी पे, यूं ही मैं अक्सर जी लेता हूँ...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT