Rape News Hindi : महिला ने रेप का विरोध किया तो प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली फिर पत्थर मार की हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rape News in Hindi : छत्तीसगढ़ में एक दिव्यांग महिला के साथ दरिंदगी की ये घटना रौंगटे खड़ी करने वाली है. एक शख्स अंधेरे में महिला को अकेले पाकर रेप का प्रयास करने लगा. इस पर महिला ने विरोध किया. जिसके बाद युवक को गुस्सा आ गया.

इसलिए उसने लोहे की रॉड (Iron Rod) से महिला की पिटाई की और फिर गुस्से में वही रॉड महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी. इसके बाद महिला को घसीटते हुए झाड़ियों में ले गया. फिर उसके साथ बलात्कार किया. दुष्कर्म के बाद महिला उसकी शिकायत नहीं करे.

Murder News Hindi: बताया जा रहा है कि उस शख्स ने महिला के सिर पर पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. महिला का शव मिलने के बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस हैवानियत का खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ में ये खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Crime News in Hindi : ये पूरी घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा इलाके की है. ये महिला सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली थी. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि मृत महिला 58 साल की मानसिक रूप से दिव्यांग थी. उस एरिया में दूर एक सीसीटीवी फुटेज से घटना का सुराग मिला. जिसमें एक युवक महिला को घसीटते हुए ले जा रहा था. उसी आधार पर आरोपी किशन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

ADVERTISEMENT

आरोपी किशन ने बताया कि जब महिला से वो दुष्कर्म कर रहा था तो उसने विरोध करते हुए धक्का दे दिया था. इसीलिए गुस्से में उसने लोहे की रॉड से हमला किया और फिर महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी. इसके बाद उसने महिला की लात-घूंसों से पिटाई की और फिर सिर पर पत्थर मार दिया. जिससे महिला की मौत हो गई थी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT