Rajasthan Crime: हाईवे से युवती का अपहरण और खेत में रेप, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र में मंगलवार की रात (Night) उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती (Women) से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती अपने भाइयों के साथ मेहंदीपुर बालाजी मंदिर आई थी और हाईवे की ओर चली गई थी, जहां आरोपी ने उसे अगवा कर लिया और अपने खेत में ले गया।

इस बीच, कुछ स्थानीय लोगों ने आरोपी को युवती के साथ देखा और पुलिस को उसकी संदिग्ध गतिविधि के बारे में सूचित किया। मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस दल ने स्थानीय लोगों के साथ तलाशी शुरू की और उन्हें आज दोपहर करीब 12:30 बजे क्षेत्र के भीतरी इलाकों में पाया।

उन्होंने बताया कि 24 वर्षीय युवती को उसके भाई के साथ मंदिर लाया गया। उन्होंने कहा, ‘‘उसके भाइयों ने कहा कि वह किसी बुरी आत्मा के वश में है और वे समस्या से छुटकारा पाने के लिए मेहंदीपुर बालाजी आए थे।'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि आरोपी हरकेश को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हरकेश एक हत्या के मामले में आरोपी है और हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT