जब गांववालों ने मिलकर नकली किन्नरों के उतार दिए कपड़े, फिर जो हुआ, गजब हुआ

ADVERTISEMENT

नकली किन्नर जब गांव वालों की पकड़ में आए तो जो हुआ तमाशा हुआ
नकली किन्नर जब गांव वालों की पकड़ में आए तो जो हुआ तमाशा हुआ
social share
google news

Caught Two Youths: एमपी वाकई गजब है, क्योंकि जो यहां होता है, वो कहीं नहीं होता। अब श्योपुर जिले में दो किन्नरों का किस्सा इस वक्त पूरे जिले के हरेक मोहल्ले का सबसे दिलचस्प किस्सा बनकर आवारा घूम रहा है। 

गांव में कांड हुआ पुलिस बेखबर

किसी सड़क, रेड लाइट क्रॉसिंग या चौक चौराहे पर आपने अक्सर किन्नरों को लोगों से नेग दुआ, या नजराना मांगते हुए जरूर देखा होगा। हर कोई अपनी अपनी श्रद्धा के हिसाब से उन्हें देकर हाथ जोड़ लेता है। मगर मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में दो किन्नरों का कुछ ऐसा राज फाश हुआ कि जिसने भी सुना तो चौंका भी और हंसा भी। मजे की बात ये है कि सारा बवाल हो जाने के बाद भी पुलिस को कुछ पता नहीं चला। 

नकली किन्नरों के उतरवाए कपड़े

श्योपुर जिले में दरअसल दो लड़के किन्नरों की वेषभूषा बनाकर लोगों से नेग मांगते घूम रहे थे। मगर अचानक एक गांववाले ने उन किन्नरों को पकड़कर उनके कपड़े उतरवा दिए तो अंदर से एक अजूबा ही बाहर निकलकर आ गया। और फिर गांव के लोगों ने जो उन किन्नरों का हाल किया तो हर कोई देखकर इसका पूरा मजा लेने पर आमादा हो गया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गांववालों ने दो लड़कों को पकड़ा जो किन्नर बनकर घूम रहे थे

बहस के बाद धमकाने लगे थे 'किन्नर'

असल में ननावद गांव के दो लड़के किन्नर बनकर घूम रहे थे। गांव में लोगों से चंदा और नेग मांगते घूम रहे थे। अचानक इन नकली किन्नरों ने कुछ लोगों से ज्यादा पैसे देने की मांग को लेकर बहस शुरू कर दी। इस पर कुछ महिलाओं को इनकी हरकतों पर शक हुआ। उन्होंने गांव के ही कुछ लोगों को जब इनकी हरकतों के बारे में बताया तो सबने इन नकली किन्नरों को घेरकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी। इस पर किन्नर दुआ देने और मांगने की मुद्दा छोड़कर बदमाशों की भाषा में बात करने लगे और धमकाने में जुट गए। फिर क्या था, गांव वालों ने इन किन्नरों को पकड़कर नंगा कर दिया। उनके जब ऊपरी कपड़े उतारे तो भीतर से ये दोनों लड़के जींस टीशर्ट पहने दिखे। लेकिन इन लड़कों के पास से जो और कुछ मिला उसने गांव वालों का गुस्सा सातवें आसमान तक पहुँचा दिया। 

गांववालों ने कर दिया असली किन्नरों के हवाले

इन लोगों के पास मिर्ची स्प्रे जैसी खतरनाक चीजें भी मिलीं। अब दो नकली किन्नरों के मिलने और उनकी धमकियों पर उनको सजा देने के लिए गांव वालों ने उनके लिए जो सजा तजवीज की वो अपने आप में अनोखी थी। इन नकली किन्नरों को गांव वालों ने असली किन्नरों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। और इस पूरी घटना के बारे में इलाके की पुलिस को कोई खबर ही नहीं मिली। नकली किन्नर फिलहाल असली किन्ररों की गिरफ्त में हैं। शायद अब पता चले कि किन्नर होना क्या होता है?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT