दूसरा बेटा पैदा होने से खराब हो गई थी उसकी फिगर बच्चे को पीटने वाले वायरल वीडियो वाली मां ने बताई पुलिस को ये वजह

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

इसके बारे में जब बच्चे के पिता को खबर लगी तो उसने अपनी पत्नी तुलसी के खिलाफ विल्लुपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पिटाई के कई वीडियो वायरल हुए थे, एक वीडियो में वो मां अपने बेटे के एक अंगूठे पर घूंसे मार रही है जो बुरी तरह से जख्मी है। एक वीडियो में बच्चे की पींठ पर पिटाई के निशान साफ देखे जा सकते हैं।

ये मामला तामिलनाडू के विल्लुपुरम का है। आरोपी मां का नाम तुलसी है और उसकी शादी साल 2016 में वाडीवर्रगन से हुई थी। 2019 तक दोनों चेन्नई में कुली की नौकरी कर रहे थे लेकिन कोरोना की वजह से जब रेलवे स्टेशन बंद हो गए तो वाडीवर्रगन तुलसी को लेकर अपने घर विल्लुपुरम ले आया। यहां पर आकर पति को अपनी पत्नी तुलसी के अफेयर के बारे में पता चला।

तुलसी का प्रेम कुमार नाम के किसी शख्स से अफेयर चल रहा था। पत्नी के अफेयर से गुस्साया पति तुलसी को उसके मां-बाप के पास आंध्र प्रदेश छोड़ आया। पति ने अपने एक बेटे को अपने पास ही रखा जबकि दो साल के बेटे को छोटे होने की वजह से मां तुलसी के पास ही छोड़ दिया। यहीं पर तुलसी अपने छोटे बेटे को बेरहमी से पीटा करती थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

PUBG में उड़ा डाले मां-पिता के 10 लाख रुपये पता चलने के डर से घर छोड़कर भागा 16 साल का बेटा

तुलसी ने पुलिस को बताया कि वो अपने प्रेमी से बात करती थी जिसमें प्रेमी उसको कहता था कि उसका दूसरा बेटा होने के बाद से ही उसकी फिगर और चेहरा खराब हो गया है। वो ये भी कहता था कि उसके दूसरे बेटे की शक्ल अपने पिता जैसी है जबकि पहला बेटा तुलसी जैसा खूबसूरत है और पहला बेटा होने के बाद वो और ज्यादा सुंदर लगने लगी थी। बस प्रेमी प्रेम कुमार की ये बात सुनने के बाद तुलसी अपने दो साल के बेटे को बहुत ज्यादा मारा करती थी।

ये वारदात सामने भी नहीं आती अगर तुलसी का पति वाडीवर्रगन वो स्मार्ट फोन वापस नहीं लेता जिससे तुलसी पिटाई का वीडियो बनाया करती थी। दरअसल अफेयर की बात पता चलने के बाद पति वाडीवर्रगन ने तुलसी को उसके मायके में छोड़ दिया था। तब तुलसी के पास वो स्मार्ट फोन था जो पति ने उसे गिफ्ट किया था। हालांकि कुछ दिन पहले ही पति वाडीवर्रगन ने वो मोबाइल फोन तुलसी से वापस ले लिया था।

ADVERTISEMENT

तुलसी को ठीक तरह से स्मार्ट फोन चलाना नहीं आता था और वो मोबाइल से वीडियो डिलीट नहीं कर पाई। जब पति ने पिटाई के वीडियो देखे तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने तुलसी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पहले तो लगा की तुलसी किसी मानसिक बीमारी से ग्रसित है लेकिन जब उसकी जांच कराई गई तो अस्पताल ने उसे पूरी तरह से मानसिक तौर पर दुरुस्त बताया ।

ADVERTISEMENT

फिलहाल तुलसी को विल्लुपुरम की एक अदालत में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का कलेजा मुंह को आ गया था हर किसी के दिमाग में केवल यही सवाल था कि आखिर एक मां इतने छोटे बच्चे को इतनी बेरहमी से कैसे पीट सकती है जिसकी तस्वीरें देखना तक मुश्किल हो रहा है।

घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी पिता ने मां का क़त्ल कर लगाया मौत को गले अपनी मां की सड़ती लाश पर पड़ा रहा 2 महीने का मासूम अपने हाथ का मांस खाकर बचाई 5 दिन तक अपनी जान मां-बाप के पास कोई रास्ता ही नहीं था इसलिए दफ्न कर दी ज़िंदा बेटी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT