Sangli Case : सांगली में 9 लोगों की मौत सामूहिक हत्या थी, 2 तांत्रिकों ने किया था मर्डर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sangli Mass Suicide Murder : महाराष्ट्र के सांगली सामूहिक मौत (Sangli Mass Suicide) मामले में नया मोड़ आया है. जिसे अभी तक आत्महत्या का कहा जा रहा था असल में वो मर्डर का (Sangli Murder) निकला. पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि दो तांत्रिक ने किसी गुप्त धन की वजह से खाने में जहरीला पदार्थ देकर हत्या की.

इस पूरी साजिश में अभी तक दो तांत्रिकों के बारे में जानकारी मिली है. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके खिलाफ अब हत्या यानी मर्डर की धारा-302 में केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सांगली पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों तांत्रिक 48 साल का अब्बास मोहम्मद अली और 38 साल का धीरज चंद्रकांत है. पुलिस के मुताबिक, दोनों तांत्रिक पिछले काफी समय से इस परिवार के संपर्क में थे. ये गुप्त धन दिलाने की बात कहते थे. इसके नाम पर काफी पैसे भी ले चुके थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि 20 जून को सांगली में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हुई थी. इस केस को शुरुआत में पुलिस ने सामूहिक आत्महत्या का बताया था. इस केस में 21 जून को पुलिस ने महाराष्ट्र के सांगली (Sangli Suicide) जिले में एक परिवार के नौ सदस्यों को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 13 लोगों को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने बताया कि सांगली जिले के म्हैसाल गांव में दो भाइयों सहित परिवार के कुल नौ लोग सोमवार को दो मकानों में मृत पाए गए थे। दोनों भाइयों में एक शिक्षक था जबकि दूसरा भाई पशु चिकित्सक था.

ADVERTISEMENT

इस केस में पुलिस का दावा है कि कुल 25 से ज्यादा आरोपी हैं. जिनमें से अभी तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस केस में मृतकों के गांव म्हैसाल के कुछ लोगों ने दावा किया था कि ये परिवार ‘राइस पुलर (RIce Puller)’ के बारे में बात किया करता था. लोगों का कहना है कि गांव में ऐसी अफवाह थी कि दोनों मृतक भाई राइस पुलर का सौदा करने वाले हैं और उन्हें कोई विदेशी कंपनी 3 हजार करोड़ रुपये देने वाली है. इस एंगल की भी जांच चल रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT