सांगली में दो भाइयों के परिवार के नौ लोगों ने ज़हर खाकर जान दी, मौत की वजह पर सस्पेंस

Sangli Suicide: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली में एक सामूहिक आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया। परिवार के 9 लोगों (nine bodies ) ने जहर खाकर खुदकुशी की, लेकिन क्यों इस पर पुलिस खामोश है।
सांगली में दो भाइयों के परिवार के नौ लोगों ने ज़हर खाकर जान दी, मौत की वजह पर सस्पेंस
Sangli Suicide News

Sangli Suicide: महाराष्ट्र के सांगली (Maharashtra Sangli) ज़िले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई। सोमवार को यहां एक ही परिवार को नौ लोगों ने खुदकुशी करने की खबर सामने आई है। पुलिस ने मुंबई (Mumbai) से क़रीब 350 किलोमीटर दूर सांगली ज़िले के महासाल इलाक़े के एक मकान से नौ लाश बरामद की है।

सांगली पुलिस के SP गेदाम दीक्षित के मुताबिक पुलिस को मकान से नौ शव मिले हैं। जिनमें से तीन शव एक ही जगह से जबकि छह मकान में अलग अलग जगह से बरामद हुएहैं।

सांगली में एक ही परिवार के नौ लोगों ने ज़हर खाकर जान दी
सांगली में एक ही परिवार के नौ लोगों ने ज़हर खाकर जान दी

दो भाइयों के परिवार के नौ लोगों ने ज़हर खाकर आत्महत्या की

Latest Maharashtra Crime: पुलिस ने बताया कि तमाम शव को बरामद करने के बाद अब पूरे घर की तलाशी ली जा रही है। साथ ही मौके से सुराग इकट्ठा किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि फिलहाल अभी इस पूरी वारदात के बारे में पता लगा रही है।

लेकिन शुरुआती तफ़्तीश से ये पता चलता है कि परिवार के तमाम लोगों ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया। हालांकि पुलिस को अभी खुदकुशी की असली वजह का खुलासा नहीं कर सकी है।

पता चला है कि सांगली के जिस परिवार ने सामूहिक रूप से आत्महत्या की वो दरअसल दो भाइयों का परिवार है। माणिक और पोपट यलाप का परिवार एक ही मकान में रहता था। माणिक बड़ा भाई है और वो पेशे से पशुओं का डॉक्टर था। माणिक के घर में उसके अलावा उसकी मां, उसकी पत्नी और दो बच्चों के शव बरामद हुए। जबकि पोपट के घर में पोपट के साथ साथ उनकी पत्नी और उनके दो बच्चों के शव मिले हैं।

खुदकुशी की वजह से पर पुलिस खामोश

लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस सामूहिक खुदकुशी की वजह पुलिस ने घर की माली हालत को माना है। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस ने पड़ताल करने की बात कहकर चुप्पी साध रखी है।

पुलिस ने ये भी कहा है कि बेशक शुरुआती लक्षणों में मौत की वजह जहर को माना जा रहा है लेकिन मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in