MADHYA PRADESH NEWS : भिखारी ने मेहनत कर जुटाए 90 हजार!अपनी पत्नी को लेकर दी मोपेड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पवन शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MADHYA PRADESH NEWS : क्या ऐसा हो सकता है कि एक भिखारी इतनी भीख जमा कर ले कि वो अपनी पत्नी के लिए एक गाड़ी खरीद ले। है न हैरान कर देने वाली कहानी! ऐसा हुआ है मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में।

मोपेड खरीदकर दी पत्नी को

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

MP NEWS : भीख मांगकर गुजारा करने वाले संतोष ने पत्नी को मोपेड खरीदकर तोहफे में दी है। अब दोनों मोपेड से ही भीख मांगने निकलते हैं। संतोष साहू और उसकी पत्नी मुन्नी साहू छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा के रहने वाले है। संतोष पैरों से दिव्यांग है। वह ट्राइसाइकिल से घूम-घूमकर भीख मांगते हैं और पत्नी मुन्नीबाई उसकी मदद करती हैं। संतोष साहू खुद ट्राइसाइकिल पर बैठता था और उसकी पत्नी धक्का देती थी। कई बार ऐसी स्थिति आती थी कि सड़क खराब होने पर वजह से पत्नी के लिए ट्राइसाइकिल को धक्का लगाना बेहद मुश्किल हो जाता था।

पत्नी की यह परेशानी संतोष से देखी नहीं गई। इस दौरान कई बार उसकी पत्नी बीमार भी हुई, जिसके इलाज में उसे काफी रुपये खर्च करने पड़े थे। मुश्किल हालत को देखते हुए संतोष ने ठान लिया था कि वो हर हाल में वो अपनी पत्नी के लिए मोपेड खरीदेगा। दोनों बस स्टैंड, मंदिर और दरगाह जाकर भीख मांगते और रोजाना करीब 300 से 400 रुपये कमा लेते थे। ऐसे पाई-पाई जोड़कर संतोष ने चार साल में 90 हजार रुपये जोड़े और शनिवार को कैश देकर मोपेड खरीद ली।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT