Kerala Crime: चाहती थी ब्रेकअप, नहीं माना बॉयफ्रेंड तो दिया ज़हर, प्रेमिका ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या की कोशिश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Thiruvananthapuram Murder Case: केरल के तिरुअनंतपुरम में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को जहर (Poison) देकर हत्या (Murder) करने वाली युवती ने पुलिस कस्टडी (Police Custody) में खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की है। आरोपी युवती का नाम ग्रीष्मा है। ग्रीष्मा ने थाने में टॉयलेट क्लीनर पी लिया। खुदकुशी की कोशिश के बाद 22 साल की ग्रीष्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

दरअसल 22 साल की ग्रीष्मा का 23 साल के शेरोन नाम के युवक से प्रेम संबंध था। शेरोन के परिजन उसकी कहीं और शादी कर देना चाहते थे लिहाजा वो शेरोन से ब्रेकअप करना चाहती थी। पहले तो ग्रीष्मा ने शेरोन से कई बहाने किए लेकिन वो नहीं माना। ग्रीष्मा ने यहां तक कहा कि ज्योतिषी ने बताया है कि उसके पहले पति की मौत हो जाएगी इसलिए वो शोरोन से शादी नहीं करना चाहती है।

शेरोन ग्रीष्मा से बेपनाह प्यार करता था और ग्रीष्मा की ये ज्योतिष वाली भविष्यवाणी झूठी साबित करने के  लिए उसने बाकायदा एक चर्च में शादी की थी। शादी के बाद ग्रीष्मा की मांग में सिंदूर भरा ताकि वो बता सके कि ग्रीष्मा को जो भी बताया गया है वो झूठ है। ग्रीष्मा की कोशिशें नाकाम हो रही थीं लिहाजा उसने शेरोन की हत्या की साजिश रची।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साजिश के तहत ग्रीष्मा ने 14 अक्टूबर को शेरोन को अपने घर बुलाया और उसे एक काढ़ा पिला दिया। इस काढे में जहर मिला हुआ था। काढ़े में कॉपर सल्फेट मिला हुआ था। कॉपर सल्फेट एक तरह का स्लो प्वाइजन माना जाता है।

15 अक्टूबर से ही शेरोन की तबीयत खराब होने लगी और जब परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि शेरोन को जहर दिया गया है। काफी इलाज के बावजूद 25 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में  शेरोन की मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

इस केस की सबसे हैरान कहने वाली बात ये है कि शेरोन के परिवार ने आरोप लगाया था कि शेरोन की हत्या प्रेमिका सुनियोजित साजिश थी। मजिस्ट्रेट ने 20 अक्टूबर को उसकी मौत से पहले बयान भी दर्ज किया था जबकि पुलिस ने 21 अक्टूबर को शेरोन का बयान लिया था। शेरोन ने अपने मौत से पहले के बयान में दोहराया था कि उसे किसी पर कोई शक नहीं है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT