पोर्न दिखा छात्राओं को गोद में बिठा गंदी हरकत करने वाले टीचर को महिलाओं ने जूते पहना सबक सिखा दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सिंहभूम से सत्यजीत कुमार के साथ जय कुमार तांती की रिपोर्ट

Jharkhand west singhbhum Viral News :
 झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में जिस शख्स के गले जूते-चप्पलों की माला पहनाई गई वो एक टीचर है. इस टीचर पर आरोप है कि वो शिक्षा के मंदिर स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों को झांसे में लेकर पोर्न वीडियो (Porn Video) दिखाता था.

इसके बाद उन लड़कियों से इन्हीं गंदी वीडियो की आड़ में छेड़छाड़ करता था. कुछ लड़कियों ने इस बारे में परिवार को बताया तब महिलाओं ने उसे सबक सिखाने की ठान ली. इसके बाद उस टीचर की असलियत सबके सामने लाने के लिए जूते-चप्पल की माला पहनाई और सरेआम सड़क पर घुमाया. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आरोपी टीचर को पहले पीटा फिर चेहरे पर पोती कालिख

Crime News : ये मामला सिंहभूम के खासजामदा के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. यहां पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं ने बताया कि टीचर प्रेम कुमार उन्हें जबरदस्ती मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर यौन शोषण करता था. इसकी जानकारी होने पर गांव की महिलाएं वहां पहुंची और पहले टीचर की जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे जूता-चप्पल की माला पहनाया. फिर टीचर के चेहरे पर कालिख पोती. इसके बाद पूरे रास्ते घुमाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लड़कियों को गोद में बैठाकर दिखाता था गंदी वीडियो


जामदा बस्ती वासियों और महिला संगठन की महिलाओं ने बताया कि आरोपी टीचर प्रेम कुमार पिछले कुछ दिनों से स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं को जबरदस्ती अपनी गोद में बैठाकर मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था. साथ ही छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें भी करता था. उन्हें आखें मारता व शौच करने जाने पर वह छात्राओं के शौचालय में जबरन प्रवेश भी कर जाता था.

छात्राओं के विरोध करने पर वह उनके साथ मारपीट भी करता था. जब घटना की शिकायत अनेक छात्राओं ने अपने परिजनों से की तो बस्ती की महिलाएं आग बबूला होकर स्कूल पहुंचीं और शिक्षक प्रेम कुमार के साथ मारपीट करते हुए जूता-चप्पल की माला पहनाया और उसके चेहरे पर कालिख भी पोत दी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT