Crime news Hindi : पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स का छापा! बेसमेंट में मिले 600 लॉकर, इतने करोड़ रुपये बरामद..

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News in Hindi : आम आदमी का बजट भले ही बिगड़ा हुआ हो, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिनका बजट सदाबहार है. इन दिनों ऐसे लोग आयकर विभाग के निशाने पर है. नोएडा में यूपी कैडर के पूर्व आईपीएस अफसर आरएन सिंह (IPS R N SINGH) के घर पिछले 3 दिन से आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है.

Income Tax Department Raid on IPS RN SINGH: दरअसल आरएन सिंह का बेटा अपने घर की बेसमेंट में एक प्राइवेट लॉकर फर्म चलाता है. ये लॉकर किराये पर दिए जाते हैं. आयकर विभाग ने यहां तलाशी अभियान में करोड़ों रुपये बरामद किए हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि पैसा किसका है? अभी तलाशी अभियान जारी है. इस वॉल्ट में 650 लॉकर बताये जा रहे हैं.

आरएन सिंह यूपी में डीजी अभियोजन रह चुके हैं. उनका कहना है कि ये फर्म उनका बेटा चलाता है, वो कमीशन बेस पर लॉकर किराये पर देता है, उनके भी 2 लॉकर इसमें हैं लेकिन उनसे कुछ नहीं निकला.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

छापेमारी के दौरान पूर्व आईपीएस आरएन सिंह का कहना था, 'मैं फिलहाल अपने गांव में था, मुझे सूचना मिली कि घर पर इनकम टैक्स की टीम जांच करने आई है तो मैं तुरंत यहां आ गया, मैं एक आईपीएस अफसर रहा हूं, मेरा बेटा यहां रहता है और हम भी यहां आकर रुकते हैं, मेरा बेटा प्राइवेट लॉकर रखने का काम करता है जो कि बेसमेंट में है.

कानपुर कैश मामला : घर का सामान नहीं बल्कि 150 करोड़ कैश ले जाने के लिए मंगाया कंटेनर इत्र कारोबारी याकूब के खजाने पर छापा, मंगानी पड़ी नोट गिनने की मशीन, मिला इतना करोड़ कैश...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT